प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा को विश करने के लिए मदर्स डे पर शेयर किया पोस्ट

मदर्स डे के मौके पर कई सेलेब्स ने अपनी मांओं के लिए खूबसूरत पोस्ट शेयर किया। वहीं, इस साल बी-टाउन की कई एक्ट्रेसेस ने पहली बार अपने बच्चों संग इस खास दिन को सेलिब्रेट किया।

प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे पर अपनी मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा, लेकिन एक्ट्रेस से ज्यादा उनके पति निक जोनस का मदर्स डे पोस्ट वायरल हो रहा है।

सांस के लिए निक जोनस का प्यार

निक जोनस ने अपनी मां को तो मदर्स डे विश किया ही, साथ में सांस मधु चोपड़ा के लिए भी प्यार भरा पोस्ट शेयर किया। निक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में दो तस्वीरें शेयर की हैं।

निक का मदर्स डे पोस्ट

निक जोनस ने पहली फोटो मां डेनिस मिलर जोनस के साथ शेयर की और उन्हें मदर्स डे विश किया। वहीं, दूसरी तस्वीर में निक और मधु एक साथ समुद्र किनारे वॉक करते हुए नजर आए। दोनों के साथ फोटो में मालती मैरी भी  मस्ती करते हुए दिखी। पोस्ट के कैप्शन में निक ने कहा, मेरी इनक्रेडिबल सांस मधु चोपड़ा को हैप्पी मदर्स डे। लव यूं।

प्रियंका का मदर्स डे पोस्ट

निक जोनस का पोस्ट भले ही क्यूट हो, लेकिन प्रियंका चोपड़ा भी मदर्स डे विश करने में पीछे नहीं रहीं। उन्होंने मधु चोपड़ा और मालती के साथ एक कैंडिड तस्वीर शेयर की। मां को विश करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे हमेशा एक मां का प्यार मिला है। मेरी मां सबसे मजबूत महिला हैं जिन्हें मैं जानती हूं और उनकी मां भी थीं।”

प्रियंका के लिए मां है सबसे खास 

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं उन महिलाओं के वंश से आती हूं जो योद्धा हैं और मुझे उनमें से कईयों ने पाला है। मेरी मां, मेरी मौसी, मेरी नानी। शुक्रिया मां, आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैं और ज्यादा आभारी नहीं हो सकती कि आप मेरी हो! उन सभी मांओं को.. जिन्हें जानने और उनके साथ काम करने का मुझे मौका मिला है और जिन्हें मैं नहीं जानती… आप सभी सुपर हीरो हैं।”

Related Articles

Back to top button