केविन पीटरसन ने वनडे वर्ल्ड कप के लिए यशस्वी जायसवाल को टीम में शामिल करने पर दिया जोर

आईपीएल 2023 में कई उभरते हुए खिलाड़ी सामने आए हैं, जिन्होंने भारतीय सिलेकटर्स को कई ऑप्शन दिए हैं। ऐसे में पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने वर्ल्ड कप में यशस्वी का समर्थन किया था, लेकिन वनडे विश्व कप पर केविन पीटरसन के हालिया टिप्पणी ने आरआर के इस स्टार बल्लेबजा को शुभमन गिल के खिलाफ खड़ा कर दिया।

भारत के टॉप ऑर्डर का भविष्य-

एक वेबसाइट के लिए अपने कॉलम में पीटरसन ने दो युवा बल्लेबाजों की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वह गिल और यशस्वी में भारत के टॉप ऑर्डर का भविष्य देखते हैं। उन्होंने सिलेकटर्स से वनडे विश्व कप टीम के लिए यशस्वी का समर्थन करने का आग्रह किया, जिसका मतलब दोनों को एक दूसरे के खिलाफ खड़ा करना होगा।

वनडे वर्ल्ड कप के लिए यशस्वी का समर्थन-

पीटरसन ने कहा कि मैं शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल में भारत के टॉप ऑर्डर का भविष्य देख रहा हूं। मैं वास्तव में 50 ओवर के विश्व कप के लिए जायसवाल को मजबूती से देख रहा हूं। मैं उसे खून दूंगा और उसे जाने दूंगा।

वनडे मैच पुरानी बात होगी-

पीटरसन ने कहा कि भविष्य में वो दिन दूर नहीं जब 50 ओवर अतीत की बात होगी, लेकिन मैं यशस्वी को तुरंत टीम में शामिल करूंगा। पीटरसन ने इन युवा प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को अपनी योग्यता साबित करने के लिए एक बड़े मंच देने के लिए आईपीएल की भी खूब प्रशंसा की।

आईपीएल की प्रशंसा में बोले पीटरसन-

केविन ने कहा कि कहा कि आईपीएल युवा खिलाड़ियों को तीन चीजें देता है। यह खिलाड़ियों को खेलने का मौका, दुनिया भर के फैंस में पहचान और दबाव में उन्हें परफॉर्म करने के लिए सक्षम होना और धैर्य सिखाता है।स्टेडियम लोगों की भीड़ से भरे होते हैं, सब कुछ व्यस्त है और यह उच्च तीव्रता है।

हर हाल में बेहतर हैं गिल और यशस्वी- 

अगर आप आईपीएल के माध्यम से आते हैं और सभी तीन चीजों पर बेहतर उतरते हैं, तो आप अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने के लिए बने हैं। यह मैंने इन दो युवाओं में खातसौर पर देखा है, वे स्टार हैं। वे सिर्फ हिट और मिस क्रिकेटर नहीं हैं, वे सभी स्थिति में बेहतर हैं।

Related Articles

Back to top button