इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पिटरसन ने विराट के आईपीएल करियर को लेकर बोली अजीबोगरीब बात

आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हार दिया। इस मैच में विराट कोहली द्वारा खेली शानदार शतकीय पारी बेकार गई। कोहली की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद आरीसीबी के गेंदबाजों ने निराशाजन परफॉर्मेंस किया। इसी बीच

केविन पिटरसन ने विराट को दी ये सलाह

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पिटरसन ने विराट के आईपीएल करियर को लेकर अजीबोगरीब बात बोल दी। केविन पिटरसन ने कहा,”अब समय आ गया है कि विराट को कैपिटल सिटी यानी दिल्ली कैपिटल्स में शामिल हो जाना चाहिए।”

हालांकि, पूर्व क्रिकेटर ने इस बात की पुष्टी नहीं की कि वो विराट को वाकई टीम बदलने की सलाह दे रहे थे या वो इंग्लैंड को शहर लंदन में होने वाले आगामी विश्व चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए रवाना होने को लेकर कह रहे थे।”

डब्लूटीसी फाइनल के लिए रवाना हुआ पहला जत्था

बता दें कि सोमवार को आस्ट्रेलिया के विरुद्ध लंदन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल के लिए मंगलवार तड़के इंग्लैंड रवाना हुए। कोहली के अलावा इंग्लैंड रवाना होने वाले पहले बैच में तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, आलराउंडर शार्दुल ठाकुर के अलावा राहुल द्रविड़ की अगुआई वाला सहयोगी स्टाफ भी शामिल है।

Related Articles

Back to top button