गूगल ने प्ले स्टोर में एक सदिंग्ध ऐप को पाया, प्ले स्टोर से इस ऐप को हटा लिया गया

जून 2023 में शनि का कुंभ राशि में वक्री होगा और इन चार राशियों के जातकों के लिए यह अवधि कष्टकारी साबित हो सकती है। जानें किन राशियों को अपने कार्यों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। शनि वर्तमान में कुंभ राशि में स्थित है और 17 जून 2023 को रात्रि 10:48 बजे वक्री हो रहा है। शनि के वक्री होने से इन 4 राशि वालों को सतर्कता बरतने की जरूरत है। पढ़ें इन राशियों का भविष्यफल-

मेष राशि- मेष राशि के जातकों को इस दौरान सामान्य से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना चाहिए क्योंकि काम के दबाव में वृद्धि के कारण आपको शारीरिक और मानसिक परेशानी हो सकती है।

कर्क राशि- शनि का कुंभ राशि में वक्री होना आपकी जन्म कुंडली के अष्टम भाव में होगा। कर्क राशि के जातकों को इस दौरान स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है लेकिन हो सकता है कि आपकी मेहनत का अपेक्षित परिणाम न मिले। इसके अलावा, लग्न के जातकों को वाहन चलाते समय अतिरिक्त सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।

तुला राशि- कुंभ राशि में शनि का वक्री होना तुला राशि के जातकों के पेशेवर जीवन में चुनौतियां ला सकता है। इस अवधि में नौकरी में परिवर्तन का विचार टाल दें। उन्हें अपनी मां के स्वास्थ्य का अतिरिक्त ध्यान रखने की भी सलाह दी जाती है।

कुंभ राशि- ग्रहों की यह चाल शनि की स्वराशि कुंभ में होगी, जो बढ़ते मानसिक दबाव के संकेत दे रही है। कुंभ राशि वालों को सलाह दी जाती है कि किसी भी क्षेत्र में जल्दबाजी में निर्णय न लें क्योंकि यह आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। जातकों को अपने वैवाहिक जीवन में भी तनाव का सामना करना पड़ सकता है।

Related Articles

Back to top button