इंटरनेट पर बवाल मचा रही है 93वें साल की दादी, डांस वीडियो हो रहा वायरल

आज के समय में लोग कहते हैं बूढ़े हो गए हैं अब शरीर साथ छोड़ रहा है क्या करें…? कई ऐसे लोग हैं जो बूढ़े हो जाते हैं तो बिस्तर से उठने तक में आलस करते हैं और एक जगह बैठे रहते हैं. वैसे उन लोगों के लिए यह वीडियो देखना जरुरी है. इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो 93वें साल की बुज़ुर्ग़ दादी का है. इस वीडियो में एक 93 साल की दादी दिखाई दे रहीं हैं जो डांस कर रहीं हैं. उनका यह वीडियो इस समय तेजी से चर्चाओं में आ गया है. इस वीडियो में दादी का जन्मदिन है.

 

वैसे यह दादी कोलकाता की रहने वाली है और इनकी उम्र 93वें साल है. इस समय इनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जी दरअसल यह वीडियो उनके जन्मदिन का है, जिसमें वो ज़बदस्त डांस मूव्स करते दिख रही हैं. वह इस वीडियो में सिम्बा मूवी के गाने ‘आंख मारे’ पर डांस करती दिखाई दे रहीं हैं. वहीं दादी का वीडियो जो कोई देख रहा, उसके होश उड़ते चले जा रहे हैं.

 

आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस वीडियो को उनके पोते गौराव साहा ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘थम्मा का 93वां जन्मदिन.’ इस पार्टी में बैलून्स, हैट और चॉकलेट केक के साथ सफ़ेद साड़ी पहने दादी का डांस सभी को कायल कर दे रहा है. इसमें दादी पूरे जोश के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. वैसे इस दौरान परिवार के बाकी लोग उन्हें चियर्स कर रहे हैं. जो आप देख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button