5000 रु तक घटी वनप्लस के इस तगड़े फोन की कीमत

वनप्लस ने साल 2018 में अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 6t लॉन्च किया था. बता दें कि इस स्मार्टफोन ने लॉन्चिंग के वक्त और बाद में भी खूब सुर्खियां बटोरी थी, जबकि अब ये स्मार्टफोन कीमत कम होने के कारण एक बार फिर चर्चा में आ गया है. बता दें कि अमेजन पर सेल में ये स्मार्टफोन 5000 रुपए कम कीमत में दिया जाएगा. हालांकि ये कोई परमानेंट प्राइस कट नहीं है बल्कि ये एक टेम्पररी प्राइस कट है. आइए जानते हैए इसके बारे में…

सेल में वनप्लस 6 का 64 जीबी वेरिएंट 29,999 रुपए की कीमत में मिलेगा. बता दें कि इस स्मार्टफोन की वास्तिवक कीमत 34,999 रुपए है. आगामी 5 दिनों तक चलने वाली इस सेल में ये स्मार्टफोन 5 हजार रुपए के डिस्काउंट पर दिया जाएगा. आपको बता दें कि अमेजन की लिस्ट के मुताबिक केवल 64 जीबी वेरिएंट की ही कीमत कम की है.

दूसरी ओर अमेजन पर आगामी सेल को देखते हुए कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि कंपनी अन्य वेरिएंट की कीमत घटाएगी या नहीं. खबर है कि सेल को देखते हुए कंपनी अन्य वेरिएंट की कीमतों में भी टेम्पररी कटौती कर सकती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसे आप 64जीबी, 128 जीबी और 256 जीबी वेरिएंट में खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button