बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद रणवीर अब हॉलीवुड की ओर बढ़ रहे..

वर्सटाइल एक्टर माने जाने वाले रणवीर सिंह ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपना टैलेंट साबित किया है। बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद रणवीर सिंह अब हॉलीवुड की ओर बढ़ रहे हैं। उन्होंने ग्लोबल एंटरटेनमेंट एजेंसी विलियम मॉरिस एंडेवर (WME) के साथ हाथ मिलाया है।

कई हॉलीवुड स्टार्स को करती है मैनेज

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वही एजेंसी है, जिसे ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की उनकी को-स्टार आलिया भट्ट ने 2021 में साइन किया था। यह विदेशी टैलेंट कंपनी है, जो रॉबर्ट पैटिंसन, रिहाना, क्रिस्टन स्टीवर्ट जैसे बड़े हॉलीवुड सितारों को मैनेज करती है।

कई हिट फिल्में कर चुके हैं रणवीर

रणवीर सिंह ने 2010 में यश राज फिल्म्स की ‘बैंड बाजा बारात’ से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। तब से लेकर अब तक उन्होंने ‘सिम्बा’, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावती’ जैसी कई हिट फिल्में की हैं। साल 2020 में गली ब्यॉय फिल्म को भारत की तरफ से ऑस्कर के लिए भेजा गया था। इस फिल्म से उनका रैप सॉन्ग ‘अपना टाइम आएगा’ काफी फेमस हुआ था।

इसके अलावा स्पोर्ट्स बायोपिक ’83’ में कपिल देव के किरदार में रणवीर की भूमिका को काफी पसंद किया गया। इन हिट फिल्मों का हिस्सा बनन के बाद रणवीर अब करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक बार फिर आलिया भट्ट के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

विदेश में भी है फैन फॉलोइंग

रणवीर, बॉलीवुड में सबसे अधिक मांग वाली पर्सनालिटीज में से एक हैं। इंडिया के साथ-साथ विदेश में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। एक रिपोर्ट के अनुसार, 181.7 मिलियन डॉलर के ब्रांड मूल्य के साथ रणवीर 2022 में भारत के सबसे मूल्यवान सेलिब्रिटी थे। रणवीर को कई इंटरनेशनल ऑर्जनाइजेशन के लिए ब्रांड एंबेसडर भी नामित किया गया है। साथ ही वह कई टॉप प्रोडक्ट्स को एंडोर्स करते हैं।

Related Articles

Back to top button