12 जून 2023 का राशिफल : वृष, कन्या, मकर राशि वाले क्रोध पर काबू रखें

मेष राशि
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाले हैं. जो जातक नौकरी की तलाश में इधर-उधर घूम रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिल सकता है. कल आपके मन की कोई इच्छा पूरी होगी. भाई, बहनों का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आप अपने मित्रों व परिवार वालों के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. जो लोग घर से दूर रहकर नौकरी कर रहे हैं, उन्हें अपने परिवार की याद सताएगी.

वृषभ राशि
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आपको अपने परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. आप परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे, जहां जाकर सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंगे. आपके किसी रिश्तेदार की सहायता से आपको व्यवसाय में काफी सहायता मिलेगी.

मिथुन राशि
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आप अपने आप को अपने घर के कार्यों में व्यस्त रखेंगे. परिवार के सभी लोग मिलकर किसी पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेलजोल भी लाभ होगा. कल किसी खास शक से भी मुलाकात होगी, जो आपकी आय में बढ़ोतरी कराने में आपकी सहायता करेंगे. जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य करते हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

कर्क राशि
कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए ओर दिनों के मुकाबले बेहतर रहने वाला है. कल दिन की शुरुआत आप योग, ध्यान से कर सकते हैं, ऐसा करना आपके लिए फायदेमंद रहेगा और सारे दिन आपमें ऊर्जा रहेगी. जो लोग अब तक बेरोजगार हैं, उन्हें अच्छी जॉब पाने के लिए कल और अधिक मेहनत करने की जरुरत है. मेहनत करके ही आप सही परिणाम पा पाएंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कल आप अपने मित्रों के साथ अपने सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. कल आपको अपने पुराने मित्रों से भी मिलने का मौका मिलेगा. सभी लोग मिलकर कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे. कल आपको परिवार वालों की तरफ से कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएंगी, जिन्हें आप अवश्य पूरा करेंगे.

कन्या राशि (Cancer)
कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए और दिनों के मुकाबले काफी अच्छा रहने वाला है. कल आप जीवनसाथी के साथ किसी रिश्तेदार के घर दावत पर जाएंगे, जहां सभी लोगों से मेल मिलाप होगा. आपको मित्रों की सहायता से आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. आपको अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे.

तुला राशि
तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसायिक में रुकी हुई योजना को दोबारा शुरू करने में कामयाब रहेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में कुछ धन खर्च करेंगे. कल आप अपने मित्रों के साथ पार्टी में सम्मिलित होंगे, जहां सभी लोगों से मेल-मिलाप होगा. किसी खास शख्स से मुलाकात होगी, जो आपके रुके हुए धन को प्राप्त कराने में आपकी मदद करेगा.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है. कल आपको अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने का मौका मिलेगा. परिचित के द्वारा मिली सुखद समाचार से आप काफी खुश नजर आएंगे. घर में पूजा, पाठ का आयोजन होगा. भाई के विवाह में आ रही अड़चनें पूजा, पाठ के बाद समाप्त होंगी. घर में मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

धनु राशि
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति बनी रहेगी. वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करते समय वाणी की मधुरता को बनाए रखें. माताजी का सानिध्य व सहयोग मिलेगा. पिताजी के द्वारा धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा.

मकर राशि
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. कल आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे, जिससे आप अपने रुके हुए सभी कार्यों को पूरा करेंगे. किसी दूर के रिश्तेदार के द्वारा मिली सुखद समाचार से परिवार में खुशियां भरा माहौल होगा. जीवनसाथी के साथ आप उनके घर के कार्य में हाथ बटाते हुए नजर आएंगे.

कुंभ राशि
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. सरकारी क्षेत्रों से आपको लाभ प्राप्त होगा. अगर आपने पहले कोई निवेश किया हुआ है, तो उसका भी पूरा लाभ मिलेगा. छोटे व्यापारी व्यापार में अच्छा खासा लाभ प्राप्त करेंगे. पैतृक व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे व्यवसाय को आगे बढ़ा सके.

मीन राशि
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. परिवार वालों का भरपूर सहयोग मिलेगा. भाई, बहनों के साथ आप सुख-दु:ख बांटते हुए नजर आएंगे. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. शासन सत्ता का भरपूर सहयोग मिलेगा. कल आपके द्वारा किए गए कार्यों से सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. कल किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें नहीं तो आपको नुकसान हो सकता है.

Related Articles

Back to top button