गदर 2 रिलीज के नजदीक पहुंच रही, हाल ही में गदर की सुपरहिट जोड़ी सकीना और तारा सिंह साथ नजर आए

सनी देओल और अमीषा पटेल, गदर 2 को लेकर खबरों में बने हुए हैं। फिल्म कुछ महीनों में रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार्स गदर 2 के प्रमोशन में जुड़े हुए हैं।

इस बीच सनी पाजी गदर 2 के तारा सिंह के अवतार में नजर आए। उनके साथ अमीषा पटेल भी दिखाई दीं। दोनों को साथ देख फैंस के चेहरे खिल उठे। गदर 2 की रिलीज के पहले ही तारा सिंह और सकीना की सुपरहिट जोड़ी ने लोगों को एकइम्प्रेस कर रही है। 

तारा और सकीना साथ आए नजर

सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्टर काला कुर्ता पायजामा और पगड़ी पहने तारा सिंह के लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं, अमीषा पटेल पीच कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में गदर 2 के प्रमोशन के दौरान सनी देओल पैपराजी के लिए पोज करते हुए दिखाई दिए। इस बीच अमीषा पटेल भी वहां पहुंच गईं। एक्ट्रेस ने पहले सनी पाजी को गले लगाया और फिर दोनों ने साथ में कैमरे के लिए पोज दिए।

सकीना और तारा सिंह पर फैंस ने लुटाया प्यार

सोशल मीडिया पर जैसे ही गदर 2 के तारा सिंह और सकीना का ये वीडियो सामने आया तुरंत वायरल हो गया। फैंस ने दोनों की जोड़ी की तारीफ की और फिल्म के लिए अपना एक्साइटमेंट दिखाया।

कब जारी होगा ट्रेलर

गदर 2 का बज लगातार बना हुआ है। फिल्म अपनी रिलीज की तैयारी जोरो- शोरो से कर रही है। हाल ही में मेकर्स ने गदर 2 का टीजर रिलीज किया, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छे रिव्यू मिले। अब जल्द गदर 2 का ट्रेलर जारी किया जाएगा।

फिल्म की रिलीज डेट क्या है ?

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने गदर में तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाया था। गदर 2 का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने किया है।

Related Articles

Back to top button