दिल्ली में मोहम्मद जैद नाम के एक शख्स ने 20 वर्षीय युवक पर चाकू से किया हमला

दिल्ली के बृजपुरी इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति ने 19 वर्षीय युवक पर चाकू से हमला कर दिया। युवक के पेट के निचले हिस्से पर गहरे घाव हैं, जिसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। इस घटना में पीड़ित के चेचरे भाई को भी चोटें आईं हैं।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान मोहम्मद जैद के रूप में हुई है, जबकि पीड़ितों की पहचान 19 वर्षीय राहुल और उसके चचेरे भाई सोनू के रूप में हुई है। इन लोगों के बीच छोटी सी बात पर बहस हो गई थी। 

उनकी बहस जल्द ही तीखी हो गई और आरोपी ने कथित तौर पर चाकू निकाला और राहुल पर हमला कर दिया। पीड़ितों ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि आरोपी जैद ने कथित तौर पर उसके पेट के निचले हिस्से में चाकू मारा।

पीड़ितों ने यह भी बताया है कि बीच-बचाव करने और राहुल को बचाने की कोशिश में सोनू को भी लड़ाई में चोटें आईं।

जल्द होगी आरोपित की गिफ्तारी

दयालपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें घटना की जानकारी शुक्रवार रात 10:00 बजे मिली थी। आरोपित और पीड़ित दोनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं। आरोपित वारदात के बाद से फरार है। आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपित की तलाश की जा रही है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “हम मामले की आगे जांच कर रहे हैं और आरोपियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं।”

वहीं, उनके परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्हें अभी भी नहीं पता कि यह घटना क्यों घटी। पीड़िता की बहन मधु ने कहा, ”हमें नहीं पता कि उन्हें (राहुल को) चाकू क्यों मारा गया।”

डीसीपी जॉय एन टिर्की ने कहा, ”सोनू के हाथ में कुछ चोटें आईं, जबकि राहुल के पेट के निचले हिस्से में आरोपित द्वारा चाकू मारने के बाद उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया।” उन्होंने बताया कि धारा 307 और 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

घटना के बाद इलाके में तनाव

वहीं, इस घटना के बाद से इलाके का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है, जिसको ध्यान में रखते हुए इलाके पैरामिलिट्री फोर्स तैनात की गई है।

Related Articles

Back to top button