आइए आपको Noise Buds Verve ईयरबड्स की खूबियां बताते हैं..

नॉइज बड्स वर्व को भारत में 1199 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ-साथ नॉइज के अपने ऑनलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईयरबड्स तीन फिनिश में आएंगे जिसमें- कार्बन ब्लैक क्लाउड व्हाइट और फॉरेस्ट ग्रीन शामिल है। आइए आपको ईयरबड्स की खूबियां बताते हैं।

नॉइज ने इंडियन मार्केट में आप नया Noise Buds Verve TWS ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। नए लॉन्च किए गए नॉइज बड्स वर्व की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें क्रोम फिनिश, क्वाड माइक्रोफोन सेटअप, एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) का सपोर्ट है।

नॉइज बड्स वर्व में फास्ट हाइपरसिंक टेक्नोलॉजी दी गई है जिसकी मदद से आप इसे आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। इन नए ईयरबड्स में IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस भी है और ईयरबड्स केस के साथ 45 घंटे का प्लेटाइम देते हैं। आइए डिटेल से एक नजर डालते हैं लॉन्च हुए नए बड्स के फीचर्स पर।

Noise Buds Verve की कीमत

नॉइज बड्स वर्व को भारत में 1,199 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ-साथ नॉइज के अपने ऑनलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईयरबड्स तीन फिनिश में आएंगे जिसमें- कार्बन ब्लैक, क्लाउड व्हाइट और फॉरेस्ट ग्रीन शामिल है।

Noise Buds Verve की स्पेसिफिकेशन्स

 वर्व 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर दिए गए है, जो कि सस्ते ऑडियो डिवाइस के लिए काफी स्टैंडर्ड है। ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है। नॉइज बड्स वर्व फोन कॉल के लिए क्वाड माइक्रोफोन सेटअप से लैस हैं। यह एनवायर्नमेंटल नॉइज कैंसिलेशन के साथ आते हैं। एक बार चार्ज करने पर कुल 45 घंटे तक का प्लेबैक समय और 10 मिनट के चार्जिंग समय में 150 मिनट का प्लेबैक शामिल है।

Noise Buds Verve की खासियत

यह भी दावा है कि उसके ईयरबड्स में एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ तेजी से जुड़ने के लिए ‘हाइपरसिंक’ पेयरिंग टेक्नोलॉजी की सुविधा है। नॉइज बड्स वर्व को 40ms की वायरलेस ट्रांसमिशन पर रेट किया गया है, और इसमें धूल और पानी से बचने के लिए IPX5 रेटिंग है। आप इसे वर्कआउट और रनिंग के दौरान आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। चार्जिंग के लिए इसमें USB-C पोर्ट दिया गया है।

Related Articles

Back to top button