यहाँ जानिए एसएससी जीडी कांसटेबल पीईटी रिजल्ट के बारे में

घोषित हो चुके हैं

एसएससी जीडी कांसटेबल PET/PST रिजल्ट में सफलत होने वाले उम्मीदवारों को DME यानी कि में शामिल होना होगा जिसकी जानकारी जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध कराई जाएगी। अभ्यर्थी यहां से चेक कर सकते हैं।

: एसएससी जीडी कांसटेबल पीईटी रिजल्ट घोषित हो चुके हैं। कर्मचारी चयन आयोग ने CAPFs, एनआईए, एसएसएफ और असम राइफल्स में जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए आयोजित हुए PET/PST राउंड के लिए रिजल्ट जारी कर दिया गया है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस राउंड की परीक्षा में शामिल हुए थे, वे पोर्टल पर जाकर नतीजो की जांच कर सकते हैं। वहीं इसके अलावा, चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी रिजल्ट देख सकते हैं।

इस राउंड में शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को अब अगले राउंड में DME यानी कि detailed medical examination में शामिल होना होगा। इस राउंड की पूरी जानकारी आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। बता दें कि जीडी कांस्टेबल पद के लिए PET/PST 18 मई, 2022 से 9 जून, 2022 तक आयोजित किया गया था। इसके बाद अब नतीजे घोषित किए गए हैं।

पीईटी/ पीएसटी में उपस्थित होने के लिए 31,657 महिला और 2,53,544 पुरुष उम्मीदवारों सहित कुल 2,85,201 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया था। इसके बाद, इस राउंड में कुल 92,877 उम्मीदवारों को DME के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है। वहीं इस पररिणाम में 25 को अस्थायी रूप से अनफिट घोषित किया गया है और 96,629 नॉन क्वालिफाईड हुए हैं। इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

 एसएससी जीडी कांसटेबल पीईटी रिजल्ट जांचने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स 

एसएससी जीडी कांसटेबल पीईटी रिजल्ट जांचने के लिए सबसे पहले एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं। एसएससी जीडी कांस्टेबल परिणाम लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद, एसएससी जीडी परिणाम पीडीएफ स्क्रीन पर खुल जाएगा। अब भविष्य के उद्देश्यों के लिए जाँच करें और डाउनलोड करें

Related Articles

Back to top button