सामने आया ‘द जोया फेक्टर’ का फर्स्ट लुक, सोनम-सलमान की फिल्म इस दिन होगी रिलीज

 पिछले दिनों बॉलीवुड की स्टाइल आईकॉन एक्ट्रेस सोनम कपूर अचानक से सुर्खियों में छा गई थीं. वजह था अचानक से उनका सोशल मीडिया पर नाम बदल लेना. सोनम के अहूजा ने अपना नाम जोया सिंह सोलंकी लिखकर सबको चौंका दिया था. अब इस किरदार को पर्दे पर देखने का समय नजदीक आ गया है. जी हां! सोनम कपूर की आगामी फिल्म ‘द जोया फेक्टर’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. 

सोनम कपूर अब जल्द ही फिल्म ‘द जोया फेक्टर’ में नजर आने वाली हैं. कुछ ही देर पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने इस फिल्म के फर्स्टलुक के साथ इस फिल्म की रिलीज डेट को जारी कर दिया है. इस फिल्म का यह फर्स्टलुक काफी अट्रेक्टिव नजर आ रहा है. 

इस तस्वीर में सोनम कपूर और दलकीर सलमान एक किताब के पीछे नजर आ रहे हैं. सामने आई तस्वीर में दोनों स्टार्स के चेहरे तो साफ नजर नहीं आ रहे हैं. लेकिन बिना चेहरे नजर आए भी इसमें एक शरारत साफ झलक रही है. यह फिल्म 14 जून 2019 को रिलीज की जाऐगी. 

गौरतलब है कि ‘द जोया फैक्टर’ की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है. 

बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.

Related Articles

Back to top button