सस्ते में एयर कूलर खरीदना है तो उठा लें इस सेल का फायदा..

यहां आपको अमेज़न सेल पर मिल रहे Crompton Cooler और Bajaj Air Cooler के बारे में बताया जा रहा है जिन्हें भारी छूट के साथ तगड़े ऑफर्स पर खरीदने का शानदार मौका है। इन्हें यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली हुई है जिससे आप इन पर पूरा भरोसा कर सकते हैं। Amazon Deals पर मिलने वाले ये कूलर वारंटी के साथ आ रहे हैं। ये फ़ास्ट तरीके से रूम को ठंडा कर देते हैं और दूर तक हवा को फेंकते हैं।

टॉप क्वालिटी वाले इन सभी एयर कूलर में आइस चैंबर भी मिल रहा है और इनसे फ्रेश एयर मिलती है। Amazon Sale Today पर मिल रहे ये कूलर ड्यूरेबल और बेस्ट क्वालिटी मटेरियल वाले हैं जो काफी अच्छा एक्सपीरियंस देते हैं। ये कूलर दिखने में भी बेहद स्टाइलिश हैं। इन्हें कई घंटों तक चलाने पर भी बिजली का बिल काफी कम आता है।

Amazon Sale On Crompton And Bajaj Cooler: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Amazon Sale Offers पर मिल रहे ये कूलर किफायती कीमतों पर आ रहे हैं। ये अलग-अलग कैपेसिटी ऑप्शन में आते हैं जो सभी तरह के रूम के लिए बेस्ट हैं तो अब देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

1. Crompton Ginie Neo Personal Air Cooler

Amazon Sale पर मिल रहे इस एयर कूलर में शोर रहित, पानी निकालने की मशीन, मच्छरदानी के साथ, हाई स्पीड और शॉक प्रूफ जैसी विशेष सुविधाएँ मिल रही है। इसकी खरीदी पर 1 साल की वारंटी आ रही है।

Amazon Sale 2023 पर मिलने वाले इस एयर कूलर को 24% छूट पर खरीदने का शानदार मौका है।

2. Crompton Optimus 100-Litre Inverter Compatible Air Cooler

Amazon Sale Today पर मिलने वाला यह एयर कूलर फ़ास्ट तरीके से रूम को ठंडा करता है और दूर तक हवा फेंकता है। इसका इस्तेमाल करके काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। इस पर 1 साल की वारंटी मिलती है।

Amazon Offers Today पर मिल रहे इस कूलर को खरीदकर भारी छूट पा सकते हैं। 

3. Crompton Optimus Neo 35 Tower Cooler

Amazon Offers पर मिल रहा 35 लीटर क्षमता वाला एयर कूलर 160 वर्ग फुट के कमरे के लिए उपयुक्त है। इसे इस्तेमाल करके बिजली का बिल भी काफी कम आता है।

Amazon Deals पर मिल रहे इस कूलर को भारी बचत पर खरीद सकते हैं। 

4. Bajaj PMH 25 DLX 24L Personal Air Cooler

Amazon Sale Offers पर आ रहे इस एयर कूलर में 3-स्पीड कंट्रोल, एंटी-बैक्टीरियल हेक्साकूल मास्टर और टर्बोफैन टेक्नोलॉजी मिल रही है। इसे यूज़र्स ने भी काफी पसंद किया है जिससे यह टॉप रेटेड है। इसकी खरीदी पर वारंटी भी मिल रही है।

Amazon Offers 2023 पर मिल यह एयर कूलर 44% छूट पर उपलब्ध है। 

5. Bajaj Cooler DMH 90 Neo 90L Desert Cooler

Amazon Deals Today पर मिलने वाला यह एयर कूलर छोटे कमरे के लिए बेस्ट है। इसमें आइस चैंबर भी मिल रहा है। यह 90-फीट एयर थ्रो और 3-स्पीड कंट्रोल के साथ आ रहा है।

Amazon Sale 2023 पर मिल रहे इस एयर कूलर को भारी छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं।

Amazon Sale On Crompton And Bajaj Cooler: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Related Articles

Back to top button