शिवम मावी ने सरफराज को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई

सरफराज खान को वेस्टइंडीज दौरे के लिए टेस्ट टीम में नहीं चुने के बाद जमकर हंगामा हुआ था। हालांकि, पिछले तीन सालों से घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लग रहे सरफराज दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। सरफराज वेस्ट जोन की तरफ से खेलते हुए अपना खाता तक नहीं खोल सके। वहीं, सूर्यकुमार यादव भी महज 7 रन बनाकर चलते बने।

सरफराज का नहीं खुला खाता

दलीप ट्रॉफी 2023 के सेमीफाइनल मुकाबले में वेस्ट जोन की भिड़ंत सेंट्रल जोन के साथ हो रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्ट जोन की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और आधी टीम महज 65 के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी है। पृश्वी शॉ और कप्तान प्रियांक पंचाल टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। शॉ 26, तो प्रियांक 13 रन बनाकर चलते बने। ऐसे में टीम की नैया को पार लगाने की जिम्मेदारी सरफराज के कंधों पर थी। हालांकि, सरफराज बुरी तरह से फ्लॉप रहे और 12 गेंदों का सामना करने के बाद बिना खाता खोले चलते बने।

सूर्या भी हुए फ्लॉप

सरफराज खान के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके। सरफराज 13 गेंदों का सामना करने के बाद सिर्फ 7 रन बनाकर चलते बने। शिवम मावी ने सरफराज और सूर्यकुमार दोनों को ही पवेलियन की राह दिखाई। वहीं, चेतेश्वर पुजारा अच्छी शुरुआत करने के बाद अपना विकेट गंवा बैठे। पुजारा 28 रन बनाकर चलते बने।

शिवम मावी ने बरपाया कहर

शिवम मावी दलीप ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। मावी अब तक वेस्ट जोन के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखा चुके हैं, जिसमें सरफराज और सूर्या का विकेट भी शामिल है। तेज गेंदबाज ने सेट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को भी चलता किया।

Related Articles

Back to top button