48 साल की उम्र में इस मशहूर सिंगर ने की खुदकुशी…

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। एक मशहूर सिंगर ने खुदकुशी कर ली है। कई लाइव परफॉर्मेंस और कई हिट नंबर्स दे चुकीं सिंगर कोको ली (Coco Lee) अब इस दुनिया में नहीं रहीं। 48 साल की उम्र में कोको ली ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। इस खबर ने हर किसी को हिला कर रख दिया है। रिपोर्ट के अनुसार कोको बीते लंबे वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही थीं। खबरों की मानें तो डिप्रेशन की वजह से ही उन्होंने खुदकुशी करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनका निधन हो गया। कोको की मौत की खबर से शोक की लहर है।

बहनों ने दी जानकारी

कोको ली के निधन की खबर से आज हर कोई दुखी है। कोको के निधन से न सिर्फ उनके परिवार वाले बल्कि उनके फैंस भी काफी दुखी हैं। कोको के निधन की जानकारी उनकी बहनों कैरल और नैन्सी ने सोशल मीडिया पर दी। बता दें कि मशहूर चाइनीज सिंगर कोको ली हांग कांग की पॉप सिंगर थी। यही नहीं, कोको ली पहली ऐसी चाइनीज सिंगर थी जिन्हें ऑस्कर्स में परफॉर्म करने का मौका मिला था। इसके अलावा उन्हें कई और अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है।  

सोशल मीडिया पर कोको की बहन ने लिखा था ये मैसेज

कोको ली की बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते लिखा- ‘बीते 29 सालों में कोको को अंतरराष्ट्रीय लेवल पर काफी पॉपुलैरिटी मिली है। इसके साथ ही कई लाइव परफॉर्मेंस दी। कोको ली की बहनों का ये पोस्ट वायरल हो रहा है और हर कोई इस फेमस सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहा है। आपको बता दें, बीते कई दिनों में कम उम्र में कई सितारों की मौत हो गई। यहां तक कि कई सितारों की मौत ऐसे हालात में हुई जिसके पीछे की वजह डिप्रेशन ही थी।

बीते 30 सालों से दे रहीं थीं लाइव परफॉर्मेंस

आपको बता दें कि कोको ली मुख्य रूप से Hong Kong की रहने वाली थी,  लेकिन बाद में वह सेन फ्रांसिस्को में शिफ्ट हो गई थीं। बता दें कि जब वह हाई स्कूल के बाद अपने बर्थडे पर हांगकांग गई थी, तब उन्होंने एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया था और पहला प्राइज जीता था। बस यहीं से उनके करियर की शुरुआत हुई थी। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। कोको ली 30 साल से लोगों को  एंटरटेन कर रही थीं। फैंस उनके गानों के इतने दीवाने थे कि उनका हर शो हिट होता था।

Related Articles

Back to top button