‘द कपिल शर्मा’ की चिंकी-मिंकी ने हनी सिंह के गाने ‘केयर नी करदा’ पर किया डांस, सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

“द कपिल शर्मा शो” से फेमस हुई चिंकी मिंकी सोशल मीडिया पर अपनी जगह लगातार बनाते हुई आयी हैं. चिंकी-मिंकी यानी कि सुरभि और समृद्धि का इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों हनी सिंह के गाने “केयर नी करदा” पर डांस करते दिख रही हैं.

वीडियो पर अब तक 3 लाख से अधिक लाइक आ चुके है

दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में उनके फैंस को ना केवल उनका डांस पसंद आया बल्कि उनके एक्सप्रेशंस भी कमाल के लगें. आपको बता दें, उनके इस वीडियो पर अब तक 3 लाख से अधिक लाइक आ चुके है. साथ ही लोग कमेंट सेक्शन पर उनके डांस की बेहद तारीफ कर रहे हैं.

दोनों के इंस्टाग्राम पर 48 लाख फॉलोअर्स है

विडियो में दोनों ने ब्लैक पैंट और प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट टॉप पहना हुआ है. दोनों हनी सिंह के पॉपुलर गाने पर नाचते दिख रही हैं. ये पहली बार नहीं है जब दोनों ने डांस की वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली चिंकी मिंकी अकसर अपने डांस की विडियो फैंस के साथ शेयर करते दिखती हैं. दरअसल, दोनों बहने द कपिल शर्मा शो में अपनी एक्टिंग और स्टाइल को लेकर काफी फेमस हुई थीं. दोनों के इंस्टाग्राम को 48 लाख लोग फॉलो कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button