फैंस के बीच बुरी तरह फंसीं कटरीना कैफ, इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे वीडियो.. 

कटरीना कैफ बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार हैं। उनकी हर अदा उनके फैंस को दीवाना बना देती है लेकिन हाल ही में कटरीना कैफ का एयरपोर्ट पर एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह फैंस के बीच बुरी तरह से फंसी हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

HIGHLIGHTS

  1. फैंस के बीच एयरपोर्ट पर बुरी तरह फंसी कटरीना कैफ
  2. कटरीना कैफ के अंदाज ने फैंस को बना दिया दीवाना
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘टाइगर 3’ एक्ट्रेस कटरीना कैफ का वीडियो

कटरीना कैफ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल और बड़ी एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से ‘टाइगर-3’ एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने खुद को मीडिया लाइमलाइट से बिल्कुल दूर रखा हुआ था, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी ने स्पॉट किया

एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ को लंबे समय के बाद देखकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए। सोशल मीडिया पर कटरीना कैफ का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं।

फैंस के बीच बुरी तरह फंसीं कटरीना कैफ

फोन भूत एक्ट्रेस  के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कटरीना कैफ जैसे ही एयरपोर्ट से बार निकली, उन्हें फैंस ने पूरी तरह से घेर लिया।

काफी समय तक जब फैंस ने को एयरपोर्ट से निकलने का रास्ता नहीं दिया, तो मजबूरन उनके बॉडीगार्ड को लोगों को धक्का देकर साइड करना पड़ा। हालांकि, इस पूरे समय में कटरीना कैफ ने खुद को बिल्कुल शांत रखा और उनका ये अंदाज लोगों के दिलों को खूब भाया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की कटरीना कैफ की तारीफ

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी काल्मनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैं सच में ये देखकर हैरान हूं कि कटरीना कैफ ने इतनी धक्का-मुक्की में भी अपना आपा नहीं खोया।

वह अपने फैंस के साथ जैसे पेश आईं, उसे देखकर अच्छा लगा”। दूसरे यूजर ने लिखा, “कम ऑन पीपल, हम जानते हैं कि वह खूबसूरत हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप लोग सेल्फी लेने के लिए उन पर टूट पड़ो। कुछ तो आदर मन में रखो”।

अन्य यूजर ने लिखा, “ने इन सभी को बहुत विनम्रता से हैंडल किया है, लेकिन लोगों को शर्म आनी चाहिए”। कटरीना कैफ की फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button