मनोरंजन

जूता चुराई की रस्म में निक जीजू ने अपनी साली परिणीति को दिए इतने लाख रूपए

लम्बे इंतज़ार के बाद अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है लेकिन उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस एमी जैक्सन को अब फिल्म में अपना रोल पसंद नहीं आया. इसी बारे में उन्होंने अपनी नाखुशी जताई है. फिल्म में वो ऐसे रोल में रही जिसमें रजनीकांत उनके पीछे बने रहते हैं. खबरों की मानें तो एमी को अपना रोल देखकर झटका लगा. वह कह रही हैं कि इंडस्ट्री में हीरोइनों को हीरो के बराबर रोल की बातें कोरी बकवास हैं.

एमी की इस प्रतिक्रिया और इस बात से अब रजनी के फैंस नाराज हैं. उनका कहना है कि रजनीकांत के साथ फिल्म में होने से ज्यादा एमी और क्या चाहती थीं. हालाँकि सभी चाहते हैं सभी के बराबर उनकी फिल्म में अहमियतता हो. लेकिन एमी को ऐसा लगता है उनके साथ ऐसा नहीं हुआ. इसके अलावा सूत्र का कहना है कि एमी को ‘2.0’ की स्क्रिप्ट नहीं दी गई थी और निर्देशक शंकर ने उन्हें कहा था कि वह रजनी की हीरोइन होंगी. पूरी फिल्म में उनके साथ रहेंगी. इस पर एमी खुशी-खुशी तैयार हो गई थीं. एमी हिंदी फिल्मों की एक सफल एक्ट्रेस हैं और उन्हें ऐसा ही लगा कि तमिल सुपरस्टार के साथ वो सफल होंगी. 

इतना ही नहीं, एमी को ‘2.0’ में तभी झटका लगा था जब प्रोड्यूसरों ने उन्हें फिल्म प्रमोशन में शामिल नहीं किया. एमी के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि इस हीरोइन ने तय कर लिया है, भविष्य में कभी दो हीरो वाली फिल्म में काम नहीं करेंगी. आपको बता दें, एमी जैक्सन ने तमिल फिल्म ‘मद्रासापत्तिनम’ से साल 2010 में करियर की शुरुआत की थी, जबकि पहली हिंदी फिल्म ‘एक दीवाना था’ थी जो कि साल 2012 में रिलीज हुई थी. एमी कई सारी तमिल और हिंदी फिल्में कर चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड में एक्टिंग के मामले में खास जगह नहीं बना पाईं.

Related Articles

Back to top button