फैंस को है रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेसब्री से इंतजार, क्या ये RRR को दे पाएगी मात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। टीजर और पोस्टर्स की रिलीज के बाद अब फैंस का एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही ये मेगा बजट मूवी 3 टुकड़ों में रिलीज की जाएगी और इसके पहले पार्ट का नाम ‘शिवा’ रखा गया है। जाहिर तौर पर फिल्म कई मायनों में बहुत खास है और इस पर करोड़ों रुपये खर्च कि गए हैं लेकिन कमाई के मामले में क्या ये RRR को मात दे पाएगी?

अयान का जवाब कर देगा हैरान
किसी भी फिल्म की सक्सेस इस बात पर भी निर्भर करती है कि पब्लिक उसे कितना ज्यादा देख रही है और बॉक्स ऑफिस पर वो कितनी कमाई कर रही है? इसी साल सितंबर में रिलीज होने जा रही ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में निर्देशक अयान मुखर्जी से जब पूछा गया कि क्या ये फिल्म RRR से भी बेहतर बिजनेस करेगी तो जवाब में उन्होंने कहा, ‘जाहिर तौर पर।’

RRR से कहीं ज्यादा बड़ा है लक्ष्य
अयान मुखर्जी ने कहा, ‘मैं बहुत शालीनता के साथ ये बात कहना चाहूंगा कि विश्व स्तर पर हमारा लक्ष्य RRR द्वारा बनाए गए आंकड़े से कहीं ज्यादा बड़ा है। और डिज्नी को हमारे साथ लाने जैसे बड़े कदम के साथ हम इसे कर पाएंगे।’ मालूम हो कि ओवरसीज में डिज्नी इस फिल्म का डिस्ट्रिब्यूशन संभाल रहा है। फिल्म के बारे में रणबीर कपूर ने कहा कि वह इस फिल्म के जरिए अपनी तरह का मार्वल खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान की वापसी?
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम करते हुए नजर आने वाले हैं। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे सितारों का भी अहम योगदान होने वाला है। कहा ये भी जा रहा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान का भी फिल्म में बड़ा रोल होगा, जिसे रिवील नहीं किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button