इस बोल्ड बाला की एंट्री दबंग-3 में हुई, सोनाक्षी को मिलेंगी कड़ी टक्कर?

माही गिल बॉलीवुड की बोल्ड बाला 43 की उम्र में भी लगातार सक्रिय नजर आए रही हैं. अभिनेता सलमान की ‘दबंग’ सीरीज में एक बार फिर उनकी एंट्री हुई है. बता दें कि वह ‘दबंग 3’ में भी नजर आने वाली है और इस फिल्म में ‘दबंग’ के शुरुआती दौर की कहानी नजर आने वाली है. अतः इसलिए जाहिर सी बात है कि इस बार माही के निर्मला पांडेय के किरदार को पहले की तुलना में ज्यादा विस्तार से बताया जाएगा. 

ख़ास बात यह है कि वैसे इस बोल्ड बाला को हिंदी के साथ पंजाबी फिल्मों का भी बडा संबल मिला हुआ है. नि:संदेह माही को बहुत सफल हीरोइन नहीं कहा जा सकता, हालांकि अब एक अरसे के बाद ‘दबंग 3’ ने उन्हें फिर एक नई ऊर्जा से लबालब कर दिया है. साथ ही उनकी सबसे बड़ी खासियत यह भी है कि वह चुनौतीपूर्ण साइड रोल में भी अपने आपको बहुत सहज महसूस कर रही है.

आपको बता दें कि अब उम्र उनके करियर में एक बड़ी बाधा बन रही है और वे बताती हैं कि ”वैसे भी सलमान की फिल्मों में काम करने का अपना क्रेज ही है. मैं जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हूँ. बता दें कि सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू कर दी है और इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएगी.

वहीं माही की बात की जाए तो बोल्डनेस उनके करियर का एक बड़ा अस्त्र रहा है, पर वह इस बात से इनकार करती हैं. माही कहती हैं, ”यह तो सिर्फ एक इमेज की बात होती है. मेरी कुछ फिल्मों में मेरा कैरेक्टर काफी बोल्ड था. दबंग-3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

Related Articles

Back to top button