मनोरंजन

मणिकर्णिका के कुछ बेहतरीन डायलॉग, जो फिल्म देखने के लिए कर देंगे मजबूर

बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी’ जिसका इंतज़ार सभी बेसब्री से कर रहे हैं. कुछ दिनों से इसके पोस्टर लगातार सामने आ रहे हैं और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है जिसे बहतु ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहे हैं जिसे आप भी देख ही चुके होंगे. ट्रेलर में बहुत कुछ ऐसा है जिसे आप देखने पर मजबूर हो जायेंगे.ट्रेलर आप देख ही चुके हैं यहां एक और बाद और पढ़ लीजिये ट्रेलर के दमदार ट्रेलर जिससे फिल्म आपको देखने के लिए मजबूर कर देगी. 

ट्रेलर में कंगना कभी एक वॉरियर के रुप तो एक मां के रुप में. कंगना रनौत अंग्रजों के साथ लक्ष्मी को बचाए रखने के लिए लड़ती हैं. इस ट्रेलर में शानदार डायलॉग आपको सुनने को मिलेंगे. आइये जानते हैं कुछ दमदार डायलॉग.

* बेटियों को प्ररेणा देते हुए एक डायलॉग बोला गया है कि ‘जब बेटियां खड़ी होती है तभी विजय बड़ी होती है.’ अपनी बेटी को बचाने  के लिए कंगना लड़ाई लड़ती हैं इस दौरान वह ये डायलॉग बोलती हैं. इससे हर बेटी में खुद से लड़ने की हिम्मत आएगी.

* इसके अलावा इस ट्रेलर में कंगना बोलती हैं कि ‘झाँसी आप भी चाहते हैं और मैं भी चाहती हूं फर्क सिर्फ इतना है कि आपको राज करना है और मुझे सेवा.’ वाकई इस डायलॉग में झांसी के लिए प्रेम साफ़ देखा जा सकता है जिसके बाद हर कोई इसे देखना चाहेगा. कंगना अंग्रजों से  झांसी को पाने कि लिए लडाई लड़ती हैं. इस दौरान वह य डायलॉग बोलती हैं जो बेहद  ही शानदार है. 

Related Articles

Back to top button