Noise ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच, NoiseFit Fuse Plus और NoiseFit Twist Pro को किया लॉन्च

Noise ने भारत में दो नई स्मार्टवॉच, NoiseFit Fuse Plus और NoiseFit Twist Pro को लॉन्च कर अपने पोर्टफोलियो को दो और वॉच को ऐड कर दिया है। दोनों स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ 7 दिनों तक की है और 100 से अधिक वॉच फेस ऑफर करती हैं। इन दोनों वॉच की कीमत 2200 रुपये से कम है। आइये जानते हैं इस वॉच के सभी फीचर्स के बारे में डिटेल्स:

NoiseFit Fuse Plus और NoiseFit Twist Pro की कीमत और कहां से खरीदें 
नॉइजफिट फ़्यूज़ प्लस की कीमत 2,199 रुपये है और यह नॉइज और फ्लिपकार्ट से खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टवॉच जेट ब्लैक, सिल्वर ग्रे, विंटेज ब्राउन, डीप वाइन और कोबाल्ट ब्लू रंग ऑप्शन में उपलब्ध है। नॉइजफिट ट्विस्ट प्रो की कीमत भी 2,199 रुपये है और यह 8 जुलाई से नॉइज और अमेजन से खरीदने के लिए उपलब्ध होगी। स्मार्टवॉच क्लासिक ब्लैक (लेदर), क्लासिक ब्राउन (लेदर), क्लासिक ब्लू (लेदर), मेटल में उपलब्ध होगी। 

NoiseFit Fuse Plus के स्पेसिफिकेशन्स 
नॉइजफिट फ़्यूज़ प्लस 1.43-इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले और 466 x 466 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है। मेटैलिक बिल्ड, 2 मेनू स्टाइल और एक गोल डायल के साथ आने वाली नॉइज़फिट फ़्यूज़ प्लस 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ का दावा करती है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5.3 को सपोर्ट करती है। नॉइजफिट फ़्यूज़ प्लस में 60 स्पोर्ट्स मोड हैं, और यह पानी में खराब नहीं होगी।

NoiseFit Twist Pro के स्पेसिफिकेशन्स 
नॉइजफिट ट्विस्ट प्रो 1.4 इंच एचडी AMOLED डिस्प्ले और 240 x 240 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। मेटेलिक बिल्ड, लेदर स्ट्रैप और गोल डायल के साथ, नॉइज़फिट ट्विस्ट प्रो 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आती है। स्मार्टवॉच ब्लूटूथ v5.3 को सपोर्ट करती है। नॉइज़फिट ट्विस्ट प्रो में 120 स्पोर्ट्स मोड हैं, और यह IP68 प्रमाणित है, जिसका मतलब है कि यह पसीना और धूल रेसिस्टेंट है।

NoiseFit Fuse Plus और NoiseFit Twist Pro यूजर्स को हाल के कॉल लॉग तक पहुंचने और 10 कांटेक्ट नंबर को सेव करने की अनुमति देते हैं। दोनों स्मार्टवॉच यूजर्स को हार्ट रेट, SpO2, नींद के पैटर्न, तनाव के स्तर की मॉनिटरिंग करने की अनुमति देती हैं।

Related Articles

Back to top button