अपने लिए लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो अमेजन सेल में मिलने वाले ऑफर्स का फायदा उठाए

हाई परफार्मेंस और बेस्ट फीचर्स के चलते डेल लैपटॉप यूजर्स की पहली पसंद बने हुए हैं। इन लैपटॉप के साथ आप पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही काम करने का बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है तो अगर आप भी अपने लिए एडवांस फीचर्स का लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो Amazon Offers 2023 में अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

अमेजन सेल में ऑफर के चलते Dell Laptop पर की तगड़ी छूट दी जा रही है जो बहुत ही कम देखने को मिलती है। इन लैपटॉप में फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड, लम्बा बैटरी बैकअप, एचडी स्क्रीन और जैसे कमाल के फीचर्स के साथ आते हैं और इनते साथ 15 महीने का फ्री वायरस सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। ये लेपटॉप Amazon Deals में आप 1,719 रूपय की ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं।

Amazon Sale On Dell Laptop: प्राइस, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां आपके लिए सिर्फ उन्ही Dell Laptop को लिस्ट किया गया है जिन पर अमेजल सेल में छूट दी जा रही है। डेल के लैपटॉप ऑफिस वर्क के साथ-साथ गेमिंग के लिए भी बेस्ट रहते हैं और आपको फिल्म देखने से लेकर म्यूजिक सुनने तक का बहुत अच्छा एक्सपीरियंस देते हैं। तो नजर डालते Amazon Deals Today में मिलने वाले इन लैपटॉप पर दी जाने वाली छूट पर।

1. Dell Vostro 3420 Laptop

यह डेल लैपटॉप Amazon Sale Today में 32% की छूट के साथ मिल रहा है जिसमें 14 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है और फास्ट प्रोसेसर और ग्राफिक्स कार्ड के साथ आता है।

इस लेपटॉप में 8 जीबी की रैम के साथ 16 जीबी की एक्पेंडेबल मेमोरी का ऑप्शन मिल जाता है जो आपको बेहतरीन वर्क पर्फार्मेंस देता है। 

2. Dell 14 Metal Body Laptop

टॉप यूजर्स रेटिंग वाले इस पर लैपटॉप Amazon Sale Offers में 27% का डिस्काउंट मिल रहा है जो 12 जेनेरेशन और Intel Core i5 प्रोसेसेर के साथ आता है।

आज अमेजन सेल में मिलने वाले इस लैपटॉप में इंटरनल स्टोरेज के साथ 16 जीबी की एक्स्पेंडेबल मेमोरी का ऑप्शन मिल जाता है और फुल एचडी वेबकैम, ब्लूलाइट प्रोटैक्शन के साथ 15 महीने का एंटी वायरस सब्स्क्रिपशन मिल जाता है। 

3. Dell Inspiron 7420 2in1 Touch Laptop

14 जीबी की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आने वाला यह डेल लैपटॉप Amazon Deals Today में 25% तक की छूट के साथ खरीद सकते हैं।

इस लैपटॉप में बैक्ग्राउंड साउंड रिमूवर, डुअल माइक, फिंगर प्रिंट सेफ्टी और बैक्लिट लाइट जैसे फीचर्स भी मिल जाते हैं। 

4. Dell G15 5520 Gaming Laptop

12 जेनेरेशन के इस डेल लैपटॉप पर आज Amazon Sale Offers में 24% के भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है जिसमें इंटस कोर i5 प्रोसेसेर के साथ इंबिल्ट ग्राफिक्स कार्ड मिल जाते हैं जिसके साथ आपके कमाल का गेमिंग एक्स्पीरियंस मिलता है।

यह लैपटॉप 16 जीबी रैम के साथ 512 जीबी की एक्स्पेंडेबल स्टोरेज के साथ आता है। साथ ही 15 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन मिल जाती है जो आई प्रोटेक्शन के साथ आती है। 

5. Dell G15-5520 Gaming Laptop

15.6 जीबी की स्क्रीन के साथ इस डेल लैपटॉप को आप Amazon Deals Today में 25% की छूट के साथ खरीद सकते हैं जिसमें आई 5 इंटल कोर प्रोसेसर के साथ कमाल का वर्क और गेमिंग एक्स्पीरियंस मिलता है।

इस लैपटॉप में एमएस ऑफिस आपको प्री इंसटॉल मिल जाता है और इसके हाई प्रोसेसिंग प्रोसेसर के साथ काफी फास्ट पर्फारमेंस के साथ बिना हैंग हुए काम किया जा सकता है। 

Amazon Sale On Dell Laptop: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Related Articles

Back to top button