अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए गेमिंग लैपटॉप पर बहुत ही धमाकेदार ऑफर लेकर आया

Amazon Prime Day Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन अपने यूजर्स के लिए बहुत ही धमाकेदार सेल लेकर आया है। यह Prime Day Sale 2023 15-16 जुलाई को चलेगी। बात दें यह सेल एक या दो कैटेगेरी पर नहीं है। इसमें आपको इलेक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन, गैजेट, टीवी, घरेलू सामान, फर्नीचर जैसी सभी कैटेगेरी पर भारी छूट मिल रही है।

वहीं इसमें आप लैपटॉप को भी भारी डिस्काउंट पर ले सकते हैं। आज वाली यह Amazon Deals सभी यूजर्स के लिए है। इसके अलावा अगर आप एक साथ पेमंट नहीं कर सकते हैं, तो आपको नो कोस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन मिलता है। ये लैपटॉप बहुत ही स्मूद काम करते हैं। अगर आप प्राइम डे सेल से लैपटॉप ऑर्डर करते हैं, तो आपको उसी दिन डिलीवरी का भी ऑप्शन मिलता है। चलिए जानते हैं इस Amazon Prime Day की लिस्ट में किस-किस लैपटॉप को जगह मिली है।

Amazon Prime Day Sale: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अमेजन की यह प्राइम डे सेल यूजर्स के लिए बहुत ही शानदार मौका है। यहां पर उन्हीं लैपटॉप को लिस्ट किया है, जो बहुत ही धमाकेदार फीचर के साथ आ रहे हैं। Amazon Prime Day Sale 16 जुलाई को खत्म हो जायेगी। इससे पहले यह बहुत ही शानदार मौका है।

1. ASUS TUF Gaming Laptop

फुल HD स्क्रीन के साथ आने वाला यह लैपटॉप 15.6 इंच साइज की डिस्प्ले के साथ आ रहा है। इसमें आपको 8 GB रैम और 512 GB की स्टोरेज मिल रही है। यह विंडो 11 पर काम करने वाला बढ़िया लैपटॉप है

अभी इस लैपटॉप को Amazon Prime Day Sale 2023 की अर्ली डील में 27% की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसके तगड़े फीचर के चलते इसे यूजर्स ने 4.5 स्टार की रेटिंग दी है। 

2. Lenovo Intel Core i7 Gaming Laptop

3 महीने के गेम पास के साथ आने वाले इस लैपटॉप को आप Amazon Sale में 1 लाख से ऊपर की छूट पर ले सकते हैं। 11वीं जनरेशन के साथ आने वाला यह लिनोवो लैपटॉप जल्दी से हैंग नहीं होता है।

यह NVIDIA GeForce RTX 3070 8GB GDDR6 ग्राफ़िक्स के साथ आने वाला बढ़िया लैपटॉप है। एंटी-अब्रेशन और सॉफ्ट-लैंडिंग स्विच के साथ फुल-साइज़ 4-ज़ोन ब्लू बैकलिट लीजन ट्रूस्ट्राइक कीबोर्ड के साथ आ रहा है, जो गेमिंग के रोमांच को डबल कर देता है। 

3. Dell Gaming Laptop

बैक लाइट ऑरेंज कीबोर्ड के साथ आने वाला यह लैपटॉप गेमिंग का बहुत ही अच्छा अनुभव देता है। इस लैपटॉप में इंटेल कोर i5 मिल रहा है, जो 16GB की रैम के साथ आ रहा है। वहीं स्टोरेज के लिए यह 512 GB की मैमोरी के साथ आ रहा है।

अभी Amazon Prime Day में आप इस लैपटॉप को 28% के डिस्काउंट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसके अलावा यह कूपन कोड और ईएमआई ऑप्शन के साथ आ रहा है। डेल लैपटॉप की 15.6 इंच की डिस्प्ले एंटी ग्लेयर के साथ आती है। 

4. MSI Gaming Laptop

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह एमएसआई गेमिंग लैपटॉप 11वीं जनरेशन के साथ आ रहा है। यह MSI Gaming Laptop विंडो 10 पर काम करता है, जो लैग या हैंग नहीं करता है। इसकी स्क्रीन साइज 40 इंच की है, जो छोटी से छोटी डिटेल को देखने में मदद करती है।

अभी इस लैपटॉप को आप Amazon Sale Today में 30 हजार की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इसमें आपको 8 GB मैमोरी मिलती है और यह 512 GB की स्टोरेज मिल रही है। इसकी विंडो 10 लाइफटाइम वारंटी के साथ आ रही है। 

5. Acer Gaming Laptop

12वीं जनरेशन के साथ आने वाला यह लैपटॉप इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ आ रहा है, जो गेमिंग के लिए बेस्ट है। Prime Day Sale 2023 में इसको आप इसकी लिस्टिंग प्राइस से 70 हजार के डिस्काउंट पर आ रहा है। 10 कोर और 4.70GHz तक की अधिकतम टर्बो फ्रीक्वेंसी के साथ गेमिंग के अनुभव को पहले से बेहतरीन कर देता है।

ग्राफ़िक्स के बेहतरीन अनुभव के लिए यह NVIDIA GeForce RTX 3070 Ti ग्राफ़िक्स के साथ आ रहा है, जो नए रे ट्रेसिंग कोर, टेन्सर कोर के साथ पुरस्कार विजेता आर्किटेक्चर द्वारा संचालित है।

FAQ: Amazon Prime Day Sale पर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न प्राइम डे साल में कितनी बार होता है?

अमेज़न पर आने वाली प्राइम डे सेल आमतौर पर साल में एक बार आयोजित होती है।

2. अमेजन प्राइम डे सेल क्या है?

ई कॉमर्स वेबसाइट पर मिलने वाली Prime Day विशेष रूप से प्राइम यूजर्स के लिए अमेजन का डील इवेंट है, जिसमें प्राइम मेंबर्स सभी कैटेगेरी के प्रोडक्ट पर भारी छूट का फायदा उठा सकते हैं।

3. अमेज़न की प्राइम डे सेल कब से कब तक है?

बता दें Prime Day Sale 2023 15 जुलाई से शुरु होने वाली है, जो 16 जुलाई तक चलेगी यानी यह सेल 2 दिन के लिए है।

4. क्या प्राइम डे हर किसी के लिए है?

नहीं, ऐसा नहीं है। Amazon Prime Day सिर्फ प्राइम मेंबर्स तक ही सीमित नहीं है। यदि आप सदस्य नहीं हैं, तो सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

Related Articles

Back to top button