केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे के दोस्त की गोली लगने से मौत

लखनऊ। लखनऊ में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के दूसरे घर पर उनके बेटे विकास कौशल के दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली लगने से आज तड़के मौत हो गई। मौके से विकास कौशल की लाइसेंसी पिस्टल मिली है, पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है।

परिजन जहां इसे हत्या बता रहे हैं, वहीं पुलिस अधिकारी अभी मामले पर खुलकर कुछ कहने से बच रहे हैं। सांसद कौशल किशोर का कहना है कि घटना के वक्त मेरा बेटा मौजूद नहीं था।

घटना ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया में केंद्रीय मंत्री/मोहनलालगंज के सांसद कौशल किशोर के बेटे विकास के घर आज सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। मंत्री ने ये स्वीकार किया है कि बरामद पिस्टल उनके बेटे की है, परंतु उनका बेटा कल से दिल्ली में है वह आज इस घटना की जानकारी मिलने के बाद फ्लाइट से लखनऊ आ रहा है।

मृतक के परिजनों ने ठाकुरगंज थाने में लिखित तहरीर दी है, मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। डीसीपी (पश्चिम) राहुल राज का कहना है कि घर पर देर रात तक खाना पीना चला, उसके बाद घटना हुई।जानकरी पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम के साथ जांच-पड़ताल की गई। इसके बाद शव को कब्जे में लिया गया है। विनय के सिर में गोली लगी है, गोली चलने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button