टेक ज्ञान

SAMSUNG ने उतारा धाँसू TV, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग ने पिछले महीने दुनिया का पहला 4 रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन पेश किया था, वहीं अब कंपनी ने भारत में हॉस्पिटेलिटी टेलिविजन (TVs) की अपनी नई सीरीज लॉन्च की है. बताया जा रहा है कि सैमसंग के रेंज के हॉस्पिटेलिटी टीवी हॉस्पिटेलिटी इंडस्ट्री को अनुकरणीय सुविधा देने के लिए उपयोगकर्ता को दोबारा परिभाषित करने में मदद करेगी और न सिर्फ एक टीवी के साथ रहेंगी, बल्कि एक समग्र यूजर्स के अनुभव को बढ़ाने के लिए सैमसंग LYNK रीच द्वारा संचालित अभिनव एप्लिकेशन्स और पर्सनालाइज्ड इंटरफेस के साथ पैक किया गया एक समाधान है.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हॉस्पिटेलिटी टीवी की नई UHD लाइन अप में नए उम्र की टेक्नोलॉजी जैसे हॉस्पिटेलिटी/होम यूजर इंटरफेस, सॉफ्ट एक्सेस प्वाइंट, LAN आउट के साथ परंपरागत स्मार्ट फीचर्स, स्क्रीन मिररिंग जिअसि तकनीक का इसमें इस्तेमाल हुआ हैं, जो कि टीवी स्क्रीन पर मोबाइल डिवाइस सामग्री की निर्बाध स्ट्रीमिंग के लिए परमिशन देता है. 

जानकारी के मुताबिक़, इन सबके अलावा आप एंड्रॉइड, Tizen, विंडोज, Ubuntu और iOS के किसी भी हैंडसेट को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के माध्यम से कोई भी कॉन्टेंट चला सकते हैं. बताया जा रहा है कि ये टीवी 43″, 49″, 55″ और 65″ साइज में उपलब्ध है. इनकी कीमत की कोई जानकारी मिलती है. 

Related Articles

Back to top button