तैमूर ने स्कूल में जीता गोल्ड मैडल, मम्मी का हाथ छुड़ाकर भागने लगे

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टारकिड तैमूर अली खान की हाल ही में कुछ फोटोज सामने आई है जिसमे उनका बेहद निराला अंदाज़ नजर आ रहा है. तैमूर कभी सोशल मीडिया पर चर्चा में ना बने रहे ऐसा तो ही ही नहीं सकता है. उनकी एक झलक पाने के लिए मीडिया दिनभर तैमूर को फॉलो करती हैं. उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स पर तैमुर के क्यूट फोटोज आते ही रहते हैं.

इस बार तैमूर के जो फोटोज सामने आए है उसमे तैमुर स्कूल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. दरअसल तैमूर के प्ले स्कूल में एक कॉम्पिटिशन हुई थी जिसमे तैमूर ने मैडल जीता है. इस दौरान तैमूर के साथ उनकी मम्मी करीना भी नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में आप तैमूर के साथ उनके मैडल को देख सकते हैं.

एक तस्वीर में तैमूर गुस्से में भागते हुए नजर आ रहे हैं. आपको बता दें तैमूर के फोटोज और वीडियो भी आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आते ही रहता है. वो अपने जन्म से ही सभी के फेवरेट बने हुए हैं.

हाल ही में मुंबई में तैमूर के बर्थडे का प्री-सेलिब्रेशन हुआ था. इस दौरान सभी स्टारकिड्स पार्टी में शामिल हुए थे. आपको बता दें तैमूर 20 दिसंबर को 2 साल के हो जाएंगे और इस खास मौके पर वो अपने मम्मी-पापा के साथ साउथ अफ्रीका में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे.

Related Articles

Back to top button