वीडियो

बेटी की शादी में मुकेश और नीता अंबानी ने किया रोमांटिक डांस

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन, मैनेजिंग डायरेक्टर और देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शादी का जश्न उदयपुर में शुरू हो चुका हैं. आपको बता दें ईशा जल्द ही बिजनेसमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी शादी 12 दिसंबर को है.

ईशा और आनंद के प्री-वेडिंग फंक्‍शन में बॉलीवुड से लेकर अंतरराष्‍ट्रीय स्‍तर की हस्‍तियों ने शिरकत की थी. शनिवार की शाम को शानदार जश्न हुआ था. यह प्री-वेडिंग फंक्‍शन उदयपुर के उदयविलास होटल में रखा गया है जहां का नजारा काफी शानदार है. शाम को संध्या महाआरती के साथ ईशा अंबानी की शादी की सभी रस्में शुरू हो हुई थी. संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी अपनी बेटी के लिए डांस किया था.

https://www.instagram.com/p/BrJnOyvgcyj/?utm_source=ig_embed

ऐसे में मां-बाप को डांस करते हुए ईशा खुद को रोक नहीं पाई और वो भी अपने होने वाले पति के साथ स्टेज पर डांस करने पहुंच गई. ईशा ने स्‍टेज पर शाहरुख खान की मूवी जब तक है जान पर बड़ा ही प्‍यार डांस किया. इसके साथ ही दोस्ताना फिल्म का गाना खबर नहीं पर भी ईशा और आनंद ने रोमांटिक डांस किया था. जब स्‍टेज पर दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ा तो मानों वहां का समा ही बंध गया. उनके साथ ही ईशा के भाई आकाश अंबानी ने भी अपनी मंगेतर श्लोका मेहता के साथ डांस परफॉरमेंस दी थी.

https://www.instagram.com/p/BrJ0mZ7nAJR/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button