हीरो से बना है ये हवाई जहाज, देखकर आँखे फटी की फटी रह जाएंगी

सोशल मीडिया इन दिनों एक हवाई जहाज की फोटो काफी ज्यादा वायरल हो रही है. अब आप भी सोच रहे होंगे कि उस हवाई जहाज में ऐसा क्या है तो हम आपको बता दें ये कोई साधारण सा दिखने वाला हवाई जहाज नहीं है बल्कि बहुत खास है. जिसने भी इस हवाई जहाज को देखा वो हैरान रह गया.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं ये प्लेन डायमंड्स से सजाया गया है. जी हाँ… इस प्लेन में हजारों डायमंड्स जड़े हुए हैं और इसे देखकर ही हर कोई हैरान रह गया. सभी के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि ये तस्वीर असली है या नकली. सोशल मीडिया पर भी लोग इसकी तस्वीर देखकर अलग-अलग रिएक्शन दें रहे हैं. ये हवाई जहाज अमीरात का है और ऐसा लग रहा है जैसे यात्रा के लिए उड़ान भरने की तैयारी में है. इस फोटो को अमीरात एयरलाइंस के ट्वीटर हैंडल से शेयर की गई है.

फोटो को शेयर कर एयरलाइंस ने बताया कि इस तस्वीर को सार शकील ने बनाई है और ये सिर्फ तस्वीर भर है. यानी की हीरो से बना येहवाई जहाज असली नहीं बल्कि नकली है और इसे फोटोशॉप कर ऐसा कर दिया. लेकिन वाकई में ये हवाई जहाज दिखने में बेहद खूबसूरत लग रहा है. इस तस्वीर को 4 दिसंबर को पोस्ट किया था और इस पर करीब 55 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Related Articles

Back to top button