राजनीति

शिवराज ने पत्नी संग सेंके पराठे, जानिए क्या कर रहे हैं बाकी नेता

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव निपट चुके हैं. प्रचार में दिन-रात मेहनत करने के बाद कुछ दिग्गज नेता आराम कर रहे हैं तो कोई अभी भी बैठकों में व्यस्त है. चुनाव निपटने के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ तीन दिन की छुट्टियां बनाने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व गए थे. उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें वो पत्नी साधना सिंह के साथ पराठे सेंकते दिखे. उन्होंने परिवार के साथ टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया.

उधर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ प्रत्याशियों से मुलाकात कर फीडबैक लेते दिखे. चुनाव के बाद उन्होंने ईवीएम से जुड़ी गड़बड़ियों की शिकायतों को लेकर प्रेस कांफ्रेंस की. वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया कार्यकर्ताओं से मिलते दिखे.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर चुनाव के बाद से ही अपने भोपाल के गोविंदपुरा स्थित आवास पर ही समय बिता रहे हैं. वो लगातार कार्यकर्ताओं और नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं.

वहीं, राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने चुनाव के बाद कोई छुट्टी नहीं ली. वो पिछले दो दिन से कोर ग्रुप की बैठक कर एक-एक सीट का फीडबैक ले रहीं हैं.

राजस्थान में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व सीएम अशोक गहलोत दो दिन से दिल्ली में हैं. उन्होंने भी हर सीट पर प्रत्याशियों से फीडबैक लिया. आज दोनों कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाक़ात करेंगे.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह चुनाव और एग्जिट पोल आने के बाद से ही बेफिक्र नजर आए. वो चुनाव के बाद दिल्ली में छत्तीसगढ़ भवन में ठहरे थे. यहां वो पत्नी, बेटा और बहू संग फिल्म देखने भी गए. यहां कुछ मंदिरों में भगवान के दर्शन किए.

Related Articles

Back to top button