Uncategorized

MP election result 2018: शिवराज ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, काउंटिंग के दौरान कर सकती है कुछ ‘ऐसा’

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव (MP election result 2018) के लिए 11 दिसंबर को होने वाली मतगणना में कांग्रेस द्वारा गड़बडी किए जाने की आशंका के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मतगणना के दौरान कांग्रेस गड़बड़ी के प्रयास कर सकती है, लेकिन हमारा कार्यकर्ता सक्षम, निर्भय और सतर्क है।

पार्टी मुख्यालय में शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने विधानसभा प्रत्याशियों, प्रभारियों, जिलाध्यक्षों तथा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ आडियो ब्रिज के जरिए चर्चा कर रहे थे। इस दौरान चौहान ने कहा कि हम कांग्रेसियों की हर चाल का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं। कांग्रेस के कुत्सित प्रयासों के बावजूद हम मतगणना की पारदर्शिता को प्रभावित नहीं होने देंगे। हमारे कार्यकर्ता कुछ भी गड़बड़ होने पर चुप नहीं बैठेंगे, बल्कि हर बात को चुनाव आयोग के संज्ञान में लाएगा।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारे कार्यकतार्ओं ने पूरे चुनाव अभियान में घनघोर परिश्रम किया है और हमारी सरकारों के काम को भी व्यापक समर्थन मिला है। इसी कारण से कांग्रेस के लोग बौखलाए हुए हैं। उन्होंने मतदाता सूची से लेकर ईवीएम तक रोना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा सारा प्रपंच इसलिए किया जा रहा है, जिससे वह अपने कार्यकतार्ओं को जीत की झूठी दिलासा दे सकें।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता भी अपने नेतृत्व की काबिलियत को अच्छे से समझते हैं और उन्हें भी पता है कि कांग्रेस इस बार तो क्या, आगे कभी भी सत्ता में वापसी नहीं कर सकती। जहां तक एक्जिट पोल का सवाल है तो हमें एक्जिट पोल ने 2008 में भी और 2013 में भी पीछे दिखाया था, लेकिन परिणाम में हम बहुत आगे निकल गए, यही 2018 में होने वाला है और यही 2019 के लोकसभा चुनाव में होगा।

Related Articles

Back to top button