युवती के भाई ने उसकी दोस्त के साथ पहले की मारपीट की और फिर किया दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यह घटना विश्वासघात में लिपटी एक ऐसी सहेली की दास्ताँ है, जिसने दोस्ती को तार-तार कर दिया. इस युवती के भाई ने उसकी दोस्त के साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया. इस पूरी घटना में वो युवती अपने भाई की इस हरकत में शामिल थी. इस घटना के बाद पीड़िता को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया.

इसके बाद में उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया है. वहां चिकित्सकों के पैनल ने उसका मेडिकल टेस्ट किया है. इस मामले में पुलिस ने एक युवती सहित 2 लोगों को गिरफ्तार किया है और सख्त कार्रवाई की बात कही जा रही है. यह मामला अंबेडकरनगर के जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नीलकंठ सराय गांव का है. यहां एक लड़की को उसके पड़ोस की एक सहेली जन्म दिन का बहाना बनाकर अपने घर ले गई. वहां पहले से घात लगाए बैठे उसके भाई ने उस मासूम का बलात्कार कर डाला और विरोध करने पर पिटाई भी की. इसके बाद किसी तरह नाबालिग लड़की अपने घर पहुंची और पूरी आपबीती बताई.

फिलहाल परिजनों की शिकायत पर जहांगीरगंज पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित लड़की और लड़के दोनों को अरेस्ट कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल और उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. परिजनों का कहना है जब तक मेडिकल जांच नहीं हो जाती है, तब तक वे लोग कहीं नहीं जाएंगे. इस मांग को लेकर हंगामा बढ़ने के बाद ASP के दखल से मामला शांत हुआ. उधर पुलिस का कहना है कि किसी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

Related Articles

Back to top button