उत्तर प्रदेशराज्य

बहन की विदाई से पहले उठी भाई की अर्थी, विवाह स्थल से कुछ दूरी पर हुआ हादसा

बहन की भांवरे पडऩे के बाद विदाई की तैयारी चल रही थी। इस बीच विवाह स्थल से घर जाते समय एक भाई हादसे का शिकार हो गया। बहन की विदाई से पहले भाई दुनिया से ही विदा हो गया। ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर बाइक सवार दुल्हन के भाई की मौत खबर मिलते ही शादी समारोह में कोहराम मच गया। जानकारी होते ही दुल्हन के लिबाज में विदाई के लिए बैठी बहन बेसुध होकर गिर गई, वहीं परिजनों के करुण क्रंदन से खुशियों के बीच मातम छा गया।

मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के गांव खारबंदी कुइयां बूट निवासी राकेश सिंह नागर की पुत्री राधा की बरात बुधवार शाम जनपद कासगंज कस्बा गंजडुंडवारा से आई थी। विवाह समारोह शहर कोतवाली क्षेत्र में ठंडी सड़क स्थित नवभारत सभाभवन में आयोजित था। गुरुवार भोर पहर राधा की भांवरों की रस्म दूल्हे योगेश के साथ पूरी की गईं। इसके बाद दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रही थी।

घर से कुछ सामान लाने के लिए राकेश सिंह का पुत्र सनी (18) बाइक से निकला था। कुछ दूरी पर कृष्णादेवी बालिका इंटर कालेज के निकट सामने से आ रही आलू से लदी ट्रैक्टर ट्राली से बाइक टकरा गई। वहीं अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे बिजली के पोल से टकरा गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल सनी को स्थानीय लोग लोहिया अस्पताल ले गए। इमरजेंसी ड्यूटी पर मौजूद डॉ. शिखर सक्सेना ने परीक्षण के बाद सनी को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पिता राकेश सिंह, मां किरन, बहन राधा व उसके पति योगेश आदि अस्पताल पहुंचे तो कोहराम मच गया।

मातम में बदल गईं खुशियां

विवाह समारोह स्थल में खुशियां मातम में बदल गईं। परिजनों ने बताया कि सनी कक्षा 11 का छात्र था। वह बहन राधा, रोशनी के बाद तीसरे नंबर का भाई था, उसके छोटा भाई सूरज है। सूचना पर यूपी 100 पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। थाना नवाबगंज के गांव मिलकिया पहाड़पुर निवासी सौरभ पटेल का आलू लोड था, जिसे वह सातनपुर मंडी बेचने ले जा रहे थे। सौरभ को पुलिस कोतवाली ले गई, जहां उसने बताया कि ट्रैक्टर गांव का एक व्यक्ति चला रहा था। पुलिस ने राकेश सिंह की तहरीर पर ट्रैक्टर के अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button