मनोरंजन

बेबी प्लानिंग के बारे में रणवीर ने किया हैरान करने वाला खुलासा

बॉलीवुड के रंगीले एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. आपको बता दें इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आने वाली हैं. वैसे रणवीर की शादी के बाद ये उनका पहला प्रोजेक्ट है. आपको बता दें पिछले महीने ही रणवीर ने दीपिका पादुकोण से शादी की है. हाल ही में एक समिट में पहुंचे रणवीर ने शादीशुदा जिंदगी और बेबी प्लानिंग के बारे में खुलकर बात की.

जब रणवीर से मीडिया ने बेबी प्लानिंग के बारे में सवाल किया तो इसके जवाब में रणवीर ने मुस्कुराते हुए कहा, ”ये मेरा फैसला कम दीपिका का ज्यादा है. मैंने इस बारे में उनपर फैसला छोड़ा है.” दरअसल रणवीर का ऐसा कहना है कि वे फिल्म जगत की लीडिंग लेडी से शादी कर बेहद खुश हैं. उन्होंने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, ”दीपिका हर मामले में बेहतर हैं. मुझे इस बात को कबूलने में कोई परेशानी नहीं है कि वे मुझसे ज्यादा समझदार हैं.”

इतना ही नहीं रणवीर ने तो ये तक कहा कि वे दीपिका से शादी के बाद अपने व्यक्तित्व को नहीं बदलेंगे. वह खुद भी नहीं चाहते कि उनकी पत्नी और भी खुद में कोई बदलाव लाएं. उन्होंने अपनी बातचीत में कहा कि, ‘शादी मेरे लिए सबसे अच्छी चीज है. मुझे किसी तरह का जादू महसूस हो रहा है, किसी तरह की शक्ति, ऐसा लगता है कि मैं अजेय हूं.” जब रणवीर से ये पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि मैं अब शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पहनावे या तौर तरीकों को बदलूंगा. अगर यह कुदरती तौर पर हुआ तो मैं ऐसा होने दूंगा, उसे रोकूंगा नहीं.” आपको बता दें उनकी फिल्म सिम्बा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button