मनोरंजन

अमेरिकी रैपर ने चोरी किया आशिकी-2 का म्यूजिक

अमेरिका के मशहूर लेखक और रैपर टी-पेन ने हाल ही में अपना एक गाना रिलीज़ किया था जिसके बाद से वो चर्चा में आ गए हैं. ऐसा इसलिए क्योकि टी-पेन पर बॉलीवुड गाने के म्यूजिक को चुराने का आरोप लगा है. जी हाँ… सूत्रों की माने तो टी-पेन का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ था जिसका नाम है ‘डेट्स यो मनी’.

जैसे उनका यह गाना यूट्यूब पर रिलीज हुआ वैसे ही टी-पेन पर म्यूजिक चोरी करने का आरोप लग गया. ऐसा सुनने में आया है कि टी-पेन ने साल 2013 में आई बॉलीवुड फिल्म आशिकी-2 के टाइटल सॉन्ग के म्यूजिक को चुराया है. जी हाँ… टी-पेन के ‘डेट्स यो मनी’ गाने को सुनने के बाद फिल्म आशिकी 2 के फिल्ममेकर मोहित सूरी और म्यूजिक कंपोजर मिथून ने आरोप लगाया है कि टी-पेन ने उनकी फिल्म के म्यूजिक को चुराकर गाना बनाया है.

इन दोनों ने ही अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी. बकौल मोहित सूरी और मिथून टी-पेन ने आशिकी 2 के म्यूजिक को चुराया है. अब इस गाने को यूट्यूब से भी हटा दिया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म आशिकी-2 में एक्टर आदित्य कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में थे. उनकी ये फिल्म हिट साबित हुई थी.

Related Articles

Back to top button