वरुण धवन ने शेयर की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, तेजी से वायरल हो रहा हैं शर्टलेस पोज

लम्बे समय के इंतजार और ढेर सारे उत्साह के बाद अब वरुण धवन और नताशा दलाल पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी को लेकर चल रही सभी अफवाहों को सच करते हुए एक्टर ने अपनी लेडी लव से रविवार, 24 जनवरी को शादी की और मीडिया के सामने अपनी दुल्हनिया संग आए.

वरुण धवन की शादी की फोटोज जहां एक तरफ तेजी से वायरल हो रही हैं, वहीं अब उन्होंने अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी हैं. वरुण धवन ने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें हल्दी लगी है और वह आंखों पर चश्मा लगाए सुपरमैन की तरह पोज कर रहे हैं.

एक अन्य फोटो में वरुण धवन को उनके दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ देखा जा सकता है. फोटो से साफ है कि यह सभी लोग दूल्हे के स्क्वॉड के हैं. इस ग्रुप में आप सभी को टीम वीर, टीम हम्प्टी और टीम रघु के नाम की टी-शर्ट पहने देख सकते हैं. यह सब वरुण की फिल्मों के किरदारों के नाम हैं. फोटो में जोआ मोरानी को भी देखा जा सकता है.

फोटो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा, ”हल्दी जबरदस्त ढंग से.” बता दें कि रविवार रात शादी के बाद वरुण धवन ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर ऐलान कर दिया था कि अब वह हमेशा के लिए नताशा दलाल के हो गए हैं. वरुण ने दो फोटोज शेयर की थी. एक में उन्हें नताशा संग फेरे लेते देखा जा सकता है.

वहीं दूसरी फोटो में वह और नताशा मंडप में बैठे हंस रहे थे. फोटो में वरुण के पिता डेविड धवन को भी उनके पीछे खड़े खुश होते देखा जा सकता है. इन फोटो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने लिखा, ”जिंदगी भर का प्यार आज मुकम्मल हो गया.”

वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग में हुई है. इस शादी का आयोजन अलीबाग के द मैंशन हाउस रिजॉर्ट में किया गया था. खबर है कि वरुण Quad Bike पर बैठकर अपनी बारात लेकर आए थे. उनकी एंट्री सलमान खान के गाने तेनु ले के मैं जावांगा पर हुई थी. शादी के बाद वह मीडिया के सामने आए थे.

वरुण और नताशा की शादी में उनके परिवार के साथ करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. इसके अलावा बॉलीवुड से करण जौहर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, एक्ट्रेस जोआ मोरानी और डायरेक्टर कुणाल कोहली मौजूद थे. वरुण की शादी कोविड प्रोटेक्शन के बीच धूमधाम से हुई है. शादी के बाद उन्होंने मेहमानों संग पैपराजी को लड्डू भी खिलाए थे.

Related Articles

Back to top button