दीपिका ने शेयर की अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की रोमांटिक तस्वीरें तो पति ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के चलते उनकी सक्रियता सोशल मीडिया पर और बढ़ गई है. हाल ही में सोशल मीडिया पर दो रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हैं. ये तस्वीर आज से सात साल पुरानी है. इस तस्वीर को फिल्म ये जवानी है दीवानी के दौरान ली गई थी. फिल्म के सात साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

दीपिका की तस्वीर पर उनके पति रणवीर सिंह ने भी रिएक्शन दिया है. दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म 31 मई 2013 को रिलीज हुई थी. फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई. इस फिल्म का युवाओं पर काफी प्रभाव रहा. इसकी तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने कैरेक्टर नैना तलवार की एक लाइन लिखी, उन्होंने लिखा, ‘हमारा पहला लुक टेस्ट. यादें मिठाई के डिब्बे की तरह होती हैं…एक बार खुला, तो सिर्फ एक टुकड़ा नहीं खा पाओगे- नैना तलवार. ये जवानी है दीवानी के सात साल पूरे हो गए.

यहां देखिए रणवीर सिंह का कमेंट

दीपिका के इन तस्वीरों पर उनके पति रणवीर सिंह ने क्यूट का कमेंट किया है. इसके साथ ही बॉलीवुड डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिल और स्माइली वाले इमोजी कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि दीपिका और रणबीर ने फिल्म बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा में काम किया. इस दौरान उनके रिलेशनशिप के काफी चर्चे रहे. ब्रेकअप के बाद दीपिका की लाइफ में रणवीर सिंह ने एंट्री की और शादी के मुकाम तक पहुंचाया.

यहां देखिए दीपिका का इंस्टाग्राम पोस्ट-

https://www.instagram.com/p/CA2Bxg7j09X/?utm_source=ig_embed

 

Related Articles

Back to top button