अभिनेत्री मोनालिसा का डांस वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से वायरल

भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली अभिनेत्री मोनालिसा इन दिनों अपने नए-नए अंदाज से लोगों का दिल जीत रहीं हैं। वह बीते दिनों पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ गोवा में दोस्त की शादी अटेंड करने के लिए गई थीं। जी दरअसल उनकी यह दोस्त कोई और नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा थे, जिन्होंने पिछले साल कोर्ट मैरिज की और अब बंगाली रिति-रिवाज से दूसरी बार शादी रचाई है। दोनों के वेडिंग फंक्शन में मोनालिसा पति विक्रांत के साथ पहुंचीं और दोनों ने खूब धमाल मचाया।

अब उनका इस फंक्शन से एक डांस वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक के पहले गाने ‘बिजली बिजली’ पर थिरकते हुए मोनालिसा नजर आ रही हैं। जी दरअसल, पूजा बनर्जी के वेडिंग फंक्शन से वायरल हो रहे मोनालिसा के डांस वीडियो को किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस का बंगाली अवतार दिखाई दे रहा है।     View this post on Instagram           

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आप देख सकते हैं इसमें वो किसी दूसरे शख्स के साथ डांस मूव्स दिखा रही हैं और एक्टर कुणाल वर्मा उनका शानदार वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो में मोनालिसा गाने के हुक स्टेप को बेहद सादगी से कर रही हैं और फैंस को उनका लुक और डांस दोनों ही बहुत अच्छा लग रहा है इस वजह से फैंस तेजी से कमेंट्स कर रहे हैं। कोई उन्हें लाजवाब कह रहा है तो कोई उन्हें आकर्षक बता रहा है।

Related Articles

Back to top button