मनोरंजन

‘जीरो’ में अनुष्का से बेहद कम है कैटरीना का किरदार, बताई वजह

शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘जीरो’ जल्द ही क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होने वाली हैं. आपको बता दें इस फिल्म को रिलीज़ होने में अब महज दो ही दिन बाकि है और ऐसे में तीनों ही स्टार्स जोरो-शोरो से अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. फिल्म में जहां कैटरीना का किरदार ग्लैमरस है वहीं अनुष्का-शाहरुख का किरदार मजबूत है.

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में कैटरीना से ज्यादा दमदार किरदार अनुष्का शर्मा का है. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान कैटरीना ने इस बात को कबूला कि उन्हें मालूम था मूवी में उनके रोल (बबीता कुमारी) को अनुष्का के मुकाबले कम स्क्रीन स्पेस दिया गया है. कैटरीना ने बताया कि शुरुआत में वो फिल्म साइन करने को लेकर सोच में थीं. लेकिन बाद में उम्मीद के साथ उन्होंने ये रोल करने का फैसला लिया.

सूत्रों की माने तो इस फिल्म में कटरीना का किरदार सिर्फ 25 मिनट का ही है. इस बारे में कैटरीना ने कहा कि, ”मुझे लगता है कि आपको फिल्म टोटेलिटी में देखनी चाहिए. सच कहूं तो आनंद सर और शाहरुख खान को पूरा भरोसा था कि ये किरदार मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण होगा.” आपको बता दें ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

Related Articles

Back to top button