कूलपैड का धमाका, भारत में आज आएंगे 3 दमदार स्मार्टफोन

चीन की स्मार्टफोन कंपनी कूलपैड आज भारत में तीन नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. बता दें कि ये तीनों स्मार्टफोन्स कंपनी की नई मेगा सीरीज का हिस्सा हैं. इसे लेकर उम्मीद की जा रही है कि ये Coolpad 5A के वेरिएंट्स भी हो सकते हैं. 

हाल ही में कंपनी द्वारा भेजी गई जानकारी में जो तस्वीरें हैं वो फ्रंट से तीन स्मार्टफोन्स की नजर आती हैं. तस्वीर में तीनों को देखकर ऐसा लगता है कि ये पुराने डिजाइन वाले हैं. क्योंकि इनमे बेजल भी हैं और कोई नॉच भी इनमे कंपनी ने नहीं दिया है. फिलहाल इनके स्पेसिफिकेशन्स सामने नहीं आए हैं. 

कहा जा रहा है कि कुछ समय से कंपनी मार्केट में आक्रामक तरीके से नहीं है. कूलपैड ने एक बयान में कहा है कि “हमे इस खबर को बताते हुए खुशी हो रही है कि भारतीय बाजार में मजबूत वापसी कर रहे हैं और मेगा सिरीज के स्मार्टफोन का विस्तार कर रहे हैं. पूरे उम्मीद है कि कंपनी आज हे अपने स्मार्टफोन भारत में पेश करेंगी. जबकि कंपनी ने बताया कि नए स्मार्टफोन से ऑफलाइन एक्स्क्लूसिव स्मार्टफओन रेंज का विस्तार किया जा सकेगा. फिलहाल इन नए स्मार्टफोन के नाम और कीमत का भी खुलासा नहीं हो सका है. इससे पहले कंपनी ने हाल ही में चीनी मार्केट में Cool Play 8 लॉन्च किया था. 

Related Articles

Back to top button