Uncategorized

रणबीर कपूर की राह चले ऋतिक रोशन, ‘सुपर 30’ के रोल के लिए चुना एक खास परफ्यूम

हिंदी सिनेमा के नंबर वन स्टार रणबीर कपूर की एक खास आदत रही है और वह है अपने हर किरदार के लिए एक अलग परफ्यूम का इस्तेमाल करना। वह कहते हैं, ‘इससे मुझे अपने किरदार की रूह के करीब बने रहने में मदद मिलती है। हर फिल्म की शूटिंग के लिए मैं अलग परफ्यूम इस्तेमाल करता हूं और शूटिंग खत्म होते ही इसका इस्तेमाल छोड़ देता हूं।’

रणबीर कपूर की इसी आदत को अब अपना रहे हैं हिंदी सिनेमा के डांसिंग स्टार ऋतिक रोशन। ऋतिक की अगली फिल्म सुपर 30 करीब करीब पूरी हो चुकी है। इसका पोस्ट प्रोडक्शन भी खत्म होने वाला है। 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में ऋतिक ने अपने किरदार में रचने बसने के लिए एक खास परफ्यूम का इस्तेमाल किया है। 

ऋतिक को उनकी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ और उससे पहले उनके कैमरे के पीछे के दिनों से जानते रहे लोगों का कहना है कि ऋतिक परफ्यूम के शौकीन रहे हैं लेकिन किसी किरदार के लिए खास परफ्यूम का इस्तेमाल करने की उनकी ये आदत निराली है। 

ऋतिक इस फिल्म में बिहार के मशहूर कोचिंग गुरु आनंद कुमार के किरदार में नजर आएंगे। आनंद के ‘सुपर 30’ कॉनसेप्ट पर बनी इस फिल्म में ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की भी खास भूमिकाएं हैं।

Related Articles

Back to top button