टेक ज्ञान

भारत में आ रहा है VIVO Y93, मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स

भारत में जल्द ही शानदार सर्टफोन कंपनी वीवो अपना एक और नया स्मार्टफोन Vivo Y93 को लॉन्च कर सकती है. इसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई है. बता दें कि पहले यह फ़ोन नवंबर माह में भारत आने को तैया र था. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत में लॉन्च होने वाला वीवो वाई93 चीन में लॉन्च हुए मॉडल से मिलता जुलता नहीं रहेगा. 
जानकारी मिल रही है कि इसमें कई शानदार फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे. इसमें पावर के लिए कंपनी4,030 एमएएच की दमदार बैटरी दे रही है. प्रमुख फीचर की बात करें तो Vivo Y93 में एचडी+ हेलो फुलव्यू डिस्प्ले, मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर और दो रियर कैमरे इसमें दिए जा सकते हैं. 
Vivo Y93 के भारत में स्पेसिफिकेशन…

भारत में आने वाले Vivo Y93 स्मार्टफोन में डिस्प्ले 6.2 इंच का एचडी+ (720×1580 पिक्सल) हेलो होगी. वहीं यह फ़ोन एंड्रॉय 8.1 ओरियो पर आधारित होगा. जबकि इसमें रैम 4 जीबी की और इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबीहोगी. बता दें कि कंपनी ने अपनी भारतीय वेबसाइट पर Vivo Y93 को लिस्ट कर दिया है, लेकिन कीमत और उपलब्धता की जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है. बता दें कि, चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट में 64 जीबी स्टोरेज है. यह एक एक डुअल रियर कैमरा सेटअप वाला फ़ोन है और इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है. जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. 

Related Articles

Back to top button