Uncategorized

भाजपा सांसद साक्षी महाराज बोले, ‘समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह’

 उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पर उनके विवादित बयाने को लेकर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि नसीरुद्दीन शाह समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. बता दें कि शाह ने बयान दिया था ‘हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस अफसर की मौत से ज़्यादा होती है.’ नसीरुद्दीन शाह ने यह भी कहा था कि इन दिनों समाज में जहर फैल गया है.

बुलंदशहर हिंसा मामले पर विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में आए नसीरुद्दीन शाह के बयान पर सियासत शुरू हो गई है. प्रयागराज पहुंचे बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने शाह के बयान की निंदा करते हुए कहा कि नसीरुद्दीन शाह समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. साक्षी महराज ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए. उन्होंने शाह के बयान को राजनीति से प्रेरित बताया.

इस दौरान साक्षी महाराज ने कहा कि जब देश जल रहा था तब शाह को असुरक्षा क्यों नहीं महसूस हुई. आज देश में हालात सामान्य है तो उन्हें डर लग रहा है. साक्षी महाराज ने कहा कि अगर शाह को डर लग रहा है तो ऐसी जगह चले जाएं जो उनके लिए सुरक्षित हो. बीजेपी सांसद ने दावा करते हुए कहा कि नसीरुद्दीन शाह ने 2019 चुनाव से पहले जानबूझकर विवादित बयान दिया है.

वहीं राम मंदिर निर्माण पर भी साक्षी महाराज ने कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर निर्माण हो जाना चाहिए. कुंभ में होने वाली धर्म संसद में राम मंदिर मुद्दा बनेगा. राम मंदिर के नाम पर ही हमें बहुमत मिला है इसलिए हमें चिंता भी है और हमें 2019 लोकसभा चुनाव तक मंदिर निर्माण हो जाना चाहिए. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट फैसला करेगा और जाते जाते हम भी निर्णय कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button