Uncategorized

पति ने उतार दी पत्नी की साड़ी और भाई से कहा, देर मत कर शुरू हो जा…और फिर..

हाल ही में एक अपराध का मामला रायबरेली से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश में रायबरेली के सलोन क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक विवाहिता ने अपने पति और देवर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. जी हाँ, वहीं आनेवाली खबरों के मुताबिक़ बीते शनिवार को रायबरेली के सलोन क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता की शादी प्रतापगढ़ के संग्रामगढ़ क्षेत्र निवासी मोहम्मद रजा के बेटे अकरम से हुई थी.

वहीं अब यह आरोप है कि शादी के बाद दहेज के लिए ससुरालीजन उसे परेशान करने लगे और विवाहिता ने पति, सास, देवर समेत पांच लोगों के विरुद्ध संग्रामगढ़ थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज करवाया था. और फिर विवाहिता अपने मायके में रहने लगी. वहीं इस मामले में पुलिस को पीड़िता ने बताया कि उसका पति अकरम और देवर आजम छह दिसंबर 2018 को उसके घर आए थे और वह दोनों दहेज का मुकदमा वापस लेने की धमकी देने लगे.

वहीं जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो पति अंदर आया और देवर दरवाजे के पास खड़ा हो गया. इसके बाद पति ने उसकी साड़ी उतार दी और उसके साथ दुष्कर्म किया जो देवर देखता रहा. उस दौरान पति ने अपने भाई यानी पीड़िता के देवर से यह भी पूछा कि, ”तुझे भी मजा लेना है क्या.?” इस पर देवर ने इंकार कर दिया और दोनों वहां से चले गए. अब पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button