सोनी ला रही है ,ये दो स्मार्टफोन जिन पर भी टिकी रहेगी सबकी नजरें…

आज हम आपको सोनी के आगामी मीड रेंज स्मार्टफोन Sony Xperia XA3 Ultra के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि अगले साल जनवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता हैं. बता दें कि भारत में सोनी के इस फ़ोन को कब लॉन्च किया जाएगा अभी इसके बारे में कोई जानकारी नही मिल सकी है. वहीं ख़बरें है कि कंपनी इस दौरान Sony Xperia XA3 ओर Sony Xperia L3 भी पेश कर सकती है. आइए जानते हैं फिलहाल Sony Xperia XA3 Ultra के बारे में…

Sony Xperia XA3 Ultra के स्पेसिफिकेशन…

बता दें कि कंपनी इस फ़ोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देगी. वहीं जिसका आस्पेक्ट रेशियों 18:9 का हैं और इसके अलावा 6 जीबी की रैम ओर 64 जीबी की रोम भी इसमें मिलेंगी. बता दें कि इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं. वहीं इस फोन में 2.2GHz का ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा और यह क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट पर रन करता हैं. 

बात करें इस फ़ोन के अन्य फीचर्स की तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 23+8 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा मिल जाता हैं तो वही सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा आपको मिलेगा. जबकि फ़ोन में पावर के लिए  3,700mAh की बैटरी मिलेगी. जो क्वॉलकॉम का क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करने में सक्षम है. बता दें कि इसकी कीमत 28,990 रुपये के आस-पास हो सकती है. 

Related Articles

Back to top button