लॉन्चिंग के बाद से धुंआधार बिक रहा है ASUS का यह फ़ोन, कम कीमत है इसकी वजह ?

हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुए asus के शानदार फ़ोन को ग्राहक काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि बाज़ार में Asus Zenfone Max M2 काफी तेजी के साथ बिक रहा है. यदि आप बजट रेंज में एक अच्छे स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो आसुस का Asus Zenfone Max M2 आपके लिए काफी बेस्ट साबित होगा. आइए जानते है इसके बारे में…

कंपनी द्वारा हाल ही में Asus Zenfone Max M2 पेश किया है ख़ास बात यह है कि यह पहले है नजर में आपकी पहली पसंद बन सकता है क्योंकि यह फोन EIS, AI (आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस) और फेस अनलॉक जैसे लेटेस्ट फीचर के साथ आता है. वहीं इस फ़ोन में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी दी गयी है. इसमें ट्रिपल स्लॉट ट्रे दी गयी है जिसमें दो सिम कार्ड के साथ साथ एक मेमोरी कार्ड को एक साथ प्रयोग आप कर सकते हैं. 

इस फ़ोन के अन्य फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.26 इंच का HD+ नौच डिस्प्ले, जबरदस्त स्पीड के लिए स्नेपड्रेगन 632 का ओक्टाकोर प्रोसेसर आपको मिलेगा. वहीं इस फ़ोन में सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा और पीछे 13MP + 2MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा. जबकि इसमें 3GB रैम और 32GB रोम मिलेगी. बता दें कि 3GB रैम और 32GB रोम वाले वेरियंट की कीमत 9,999 रूपये रखी है. 

Related Articles

Back to top button