Redmi Go को खरीदना हुआ सस्ता ,कंपनी ने की ओपन सेल की घोषणा

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने कुछ समय पहले एक सस्ता फोन लॉन्च किया था। इस फोन का नाम Redmi Go है। इस फोन को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिय गया है। अब से Redmi Go को Mi.com, Flipkart और मी होम स्टोर पर खरीदा जा सकेगा। यह फोन 20 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। यह कंपनी का पहला फोन है जो Android Go एडिशन पर काम करता है। मार्केट में इस फोन की सीधी टक्कर Samsung Galaxy J2 Core और Nokia 1 से होगी।

Redmi Go की कीमत और ऑफर्स:

इस फोन को 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह इसके 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। इसे ब्लैक और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया गया है। इसे ओपन सेल में उपलब्ध कराने की जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है। Flipkart पर यह फोन एक्सचेंज ऑफर और 5 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है।

Xiaomi Redmi Go के फीचर्स:

इसमें 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। यह फोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 425 चिपसेट प्रोसेसर और 1 जीबी रैम से लैस है। इसमें 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा एलईडी प्लैश के साथ दिया गया है। साथ ही सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का एचडीआर सेंसर मौजूद है। फोन में माइक्रो यूएसबी और 3.5 एमएम का ऑडियो जैक दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related Articles

Back to top button