कीसारा के तहसीलदार को एसीबी ने रिश्वत लेते हुए पकड़ा रंगे हाथ

तेलंगाना से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहाँ के कीसारा  इलाके में जो हुआ है वह सभी को हैरान कर गया है. मिली जानकारी के अनुसार यहाँ के एक तहसीलदार को एसीबी (Anti-Corruption Bureau) टीम ने पकड़ा है. जी दरअसल वह एक करोड़ दस लाख रुपये की घूस ले रहा था. इस दौरान एसीबी (Anti-Corruption Bureau) टीम ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया है. बताया जा रहा है किसारा के तहसीलदार नागराजू ए एस राव के घर और दफ्तर में अभी और भी छानबीन करने में टीम लगी हुई है.

वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि तहसीलदार ने रामपल्ली में 28 एकड़ जमीन का सेटलमेंट कराने के लिए 1 करोड़ 10 लाख रुपये की घूस अपने नाम की थी. इस दौरान रिश्वत लेते समय एसीबी की टीम ने छापा मार दिया. फिर उन्होंने तहसीलदार को रंगे हाथों पकड़ लिया. इस मामले में अब एसीबी 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में लग चुकी है.

इन 3 लोगों में तहसीलदार नागराजू, रियल स्टेट ब्रोकर श्रीनाथ और कन्नड़ा अंजी रेड्डी शामिल हैं. वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी घूस यानी रिश्वत लेते हुए कई लोग पकड़े जा चुके हैं.  फिलहाल इस मामले में जांच जारी है. कहा जा रहा है अन्य जानकारियां जल्द ही दे दी जाएंगी.

Related Articles

Back to top button