टेक ज्ञान

शाहरुख खान से मिलने का मौका, केवल JIO वालों के लिए ही आया ये ऑफर

 रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने टेलीकॉम इंडस्ट्री में कदम रखने के साथ ही अपने करोड़ों यूजर्स को धमाकेदार ऑफर दिए हैं. साल 2018 खत्म होने वाला है, ऐसे में जियो एक बार फिर धमाकेदार अंदाज में साल को अलविदा कह रहा है. इस बार अपने यूजर्स को जियो की तरफ से दिया जाने वाला ऑफर काफी खास है क्योंकि जियो अपने यूजर्स को बॉलीवुड किंग शाहरुख खान से मिलने का मौका दे रहा है. अगर आप जियो का नंबर यूज करते हैं तो बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान से मिल सकते हैं. इसके अलावा भी आपके पास इनाम जीतने का मौका है. आगे पढ़िए आप भी किस तरह जियो के ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

ऐसे मिलेगी ऑफर की जानकारी
अगर आप भी जियो ग्राहक हैं तो सबसे पहले My Jio App डाउनलोड करना होगा. ऐप में आपको एक कॉन्टेस्ट दिखाई देगा. जिसमें भाग लेने वाले भाग्यशाली विजेता को शाहरुख खान से मिलने का मौका मिलेगा. कॉन्टेस्ट पर क्लिक करना होगा. इसके बाद एक पेज खुलेगा, जिसमें कॉन्टेस्ट के बार में जानकारी दी गई है. इसमें पूरी डिटेल होगी कि शाहरुख खान से मिलने के लिए आपको क्या करना होगा.

क्या है Jio का ऑफर
Jio के ऑफर में हिस्सा लेने के लिए आपको अपने दोस्त, रिश्तेदारों को JIO नेटवर्क पर जुड़ने के लिए इनवाइट मैसेज भेजना है. अगर आपका कोई इनवाइट सक्सेस होता और दूसरा यूजर जियो का सिम खरीदता है तो उसे और आपको दोनों को शाहरुख से मिलने का मौका मिल सकता है.

और भी खास है ऑफर
जियो यूजर्स के लिए यह ऑफर इसलिए भी खास है क्योंकि, इसमें हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को निश्चित इनाम दिए जाएंगे. कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने पर ही आपको दो मूवी टिकट, ऑथेराइज्ड मर्चेंडाइज्ड, 100 रुपए का डाटा वाउचर मिल सकता है. हालांकि, इनमें से कोई एक ही इनाम हर यूजर को मिलेगा. इसके अलावा, AJIO.com, Faasos, EaseMy Trip, Shopclues, Oyo, VLCC, Puma, Lenskart जैसे टॉप ब्रांड के डिस्काउंट कूपन भी यूजर्स को मिलेंगे.

कैसे लेना होगा हिस्सा
जियो के कॉन्टेस्ट में आपको हिस्सा लेने के लिए ऑफर में दिए गए ऑप्शन Participate Now पर क्लिक करना होगा, इसके बाद एक पेज खुलेगा जिसमें आपकी ओर से एक मैसेज लिखा होगा. इसे आपको अपने कॉन्टैक्ट लिस्ट में से कम से कम 10 लोगों को भेजना है. अगर आपकी तरफ से भेजे गए मैसेज में से कोई भी कॉन्टैक्ट जियो नेटवर्क का हिस्सा बनता है तो आप इस ऑफर के लिए एलिजिबल हो जाएंगे और आपको शाहरुख खान से मिलने का मौका मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button